Indore Crime News: किसी की पत्नी को छीनकर रखना चाहता था लिव इन रिलेशनशिप में, पति को रास्ते से हटाने रची गई घिनौनी साजिश

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

01 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 1 2024 5:13 PM)

Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अनोखा मामला सामने आया है. किसी की पत्नी को उसके पति से अलग करने और उसे अपने साथ लिव इन रिलेशनशिप में रखने के लिए आरोपी ने ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई.

Indore Crime News

Indore Crime News

follow google news

Indore Crime News: मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अनोखा मामला सामने आया है. किसी की पत्नी को उसके पति से अलग करने और उसे अपने साथ लिव इन रिलेशनशिप में रखने के लिए आरोपी ने ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल इंदौर में एक युवक का किसी अन्य युवक की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा था. लेकिन उनके इन अवैध संबंधों के बीच पति बीच में रोड़ा बन रहा था. पति को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी युवक ने एक अनोखी और घिनौनी साजिश को अंजाम दिया.

साजिश के अनुसार आरोपी युवक ने अपनी महिला मित्र के पति को रास्ते से हटाने के लिए 10 हजार रुपए की सुपारी दी. सुपारी हत्या करने के लिए नहीं बल्कि नशीला इंजेक्शन लगाकर और नशीला पदार्थ उसके पास रखकर पुलिस केस में फंसाने की दी गई. इसके लिए दो भाड़े के नशेड़ी काम पर लगाए गए.

आरोपी युवक ने महिला मित्र के पति को किसी बहाने से ई-रिक्शा में अपने दोनों साथियों के साथ बैठाया और फिर रास्ते में ही उसे कुछ नुकीली चीज लगाकर और कुछ नशीले पदार्थ उसके पास रखने की कोशिश की गई. इससे युवक घायल हुआ और उसने जैसे-तैसे खुद को आरोपियों के चंगुल से खुद को छुड़ाया.

फिर उसने चंदन नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और 400 सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की खोजबीन की गई. जिसके बाद तीनों आरोपी क्रमश: ओम प्रकाश पाल, जगन गोखले, विशाल शर्मा को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस पूछताछ में हुआ पूरे षडयंत्र का खुलासा

वहीं आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि फरियादी की पत्नी से लंबे समय से अफेयर के चलते षडयंत्र रचा गया था. कोशिश थी कि नशीले पदार्थ के जरिए महिला मित्र के पति पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कोई मामला दर्ज करवा दें और उसे जेल में बंद करा दें. पहले कोशिश इंजेक्शन लगाने की थी लेकिन इंजेक्शन नहीं लिया, लेकिन फरियादी ने बताया कि उसे कुछ नुकीली वस्तु चुभाई गई, जिससे उसकी तबियत अचानक से बिगड़ गई. अब पुलिस सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, जिसमें कई अन्य खुलासे होने का अनुमान है और इस कहानी के दूसरे पहलू भी सामने आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- MP News: गर्लफ्रेंड से नहीं हो पाई शादी तो प्रेमी ने भाई से लिया ऐसा खौफनाक बदला, पुलिस भी हैरान

    follow google newsfollow whatsapp