युवती ने बात करने से मना किया तो प्रेमी ने जंगल में ले जाकर कर दी हत्या, ऐसे हुआ पर्दाफाश

अमर ताम्रकर

• 01:51 PM • 08 Jul 2023

Katni News: कटनी में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने प्रेमी से बात करने से इनकार कर दिया था. प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका किसी अन्य युवक से बात करती है. इसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने उसकी हत्या करने का षडयंत्र ही […]

katni crime news

katni crime news

follow google news

Katni News: कटनी में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसने प्रेमी से बात करने से इनकार कर दिया था. प्रेमी को शक था कि उसकी प्रेमिका किसी अन्य युवक से बात करती है. इसके बाद प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सबक सिखाने उसकी हत्या करने का षडयंत्र ही रच डाला.

कटनी में एक गुमशुदा युवती के सनसनीखेज हत्या के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. युवती के बात करने से मना करने पर कथित प्रेमी ने ही उसे जंगल ले जाकर मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस के मुताबिक मृतक और आरोपी दोनों आपस में परिचित थे, लेकिन आरोपी युवक लड़की के बात करने से मना करने पर इतना आग बबूला हो गया कि उसने षड्यंत्र कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आखिरकार पुलिस ने लापता युवती की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला 12 जून का है, जब छात्रावास से पेपर देने कॉलेज के लिए निकली युवती अचानक गायब हो गई थी. गायब युवती अंजना सिंह उम्र 19 साल ग्राम नैगवा थाना बड़वारा की रहने वाली है, जो कटनी में छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही थी. अंजना के गायब होने की जानकारी लगने पर उसके पिता अनिल सिंह ठाकुर ने 13 जून को थाना माधव नगर में गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कराया था.

माधव नगर थाना प्रभारी विजय विश्वकर्मा ने बताया कि प्रकरण दर्ज कर गुम इंसान मामले की जांच शुरू की तो उसे अंजना सिंह को गायब किये जाने के तथ्य मिले. जाँच में संदेह के आधार पर एक युवक शिवमंगल सिंह ठाकुर को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. सघन पूछताछ में शिवमंगल सिंह ने गायब अंजना सिंह के माता पिता के सामने बताया कि ग्राम नैगवा में उसकी बहन की ससुराल है, जहां बहन के यहाँ आने जाने से उसका अंजना सिंह से परिचय हो गया और धीरे धीरे दोनो का आपस में मिलना जुलना शुरु हो गया.

ऐसे दिया था हत्या को अंजाम
पुलिस के अनुसार शिवमंगल ने बताया कि अंजना उससे एक-डेढ़ माह से बात नही कर रही थी तथा किसी दूसरे से बात करती थी. जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और उसने मन ही मन अंजना को ठिकाने लगाने की साजिश रच डाली. 12 जून की दोपहर वह  एलआईसी आफिस के सामने खड़ा होकर अंजना का इंतजार करने लगा. करीब साढ़े बारह बजे जब अंजना अपनी सहेली दीपशिखा के साथ वहां पहुंची तो उसने उसे मोटर साइकिल पर बैठाया और दीपशिखा को छोड़ दिया.

उसने अंजना सिंह को अपने साथ मोटर साइकल से घुमाने का कहकर साथ में कैलवारा रीठी मार्ग मे ग्राम खरखरी के आगे ग्राम बिरुहली के पास जंगल में ले गया. जहां उसने अंजना से बात नहीं करने का कारण पूछा तो अंजना ने कहा कि मेरा मूड मैं करूं या ना करूं. इसी बात को लेकर गुस्साए शिवमंगल सिंह ने अंजना सिंह का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- गुना: चरवाहे की मौत के बाद भड़के परिजन, शव रखकर किया चक्काजाम, की ये बड़ी मांग

    follow google newsfollow whatsapp