लड़की लापता हुई तो मां ने दर्ज कराई अपहरण की FIR, फिर वह घर के पीछे मिली इस हाल में

हेमंत शर्मा

03 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 3 2023 3:23 PM)

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मां की डांट से नाराज होकर एक बेटी ने अपने ही घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. परिजनों को जब बेटी कहीं नजर नहीं आई तो वह थाने पहुंचे और अपहरण की एफआईआर दर्ज कर दी. 6 […]

daughter missing mother lodged FIR kidnapping mp crime news gwalior news

daughter missing mother lodged FIR kidnapping mp crime news gwalior news

follow google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर मां की डांट से नाराज होकर एक बेटी ने अपने ही घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. परिजनों को जब बेटी कहीं नजर नहीं आई तो वह थाने पहुंचे और अपहरण की एफआईआर दर्ज कर दी. 6 घंटे बाद पुलिस को उनकी बेटी लहूलुहान हालत में घर के पीछे झाड़ियों में पड़ी मिली. यह पूरा मामला ग्वालियर के शीतला माता मंदिर रोड का है.

दरअसल, माधवगंज थाना इलाके के शीतला माता मंदिर रोड पर रहने वाली एक 16 साल की छात्रा बीते रोज अपने स्कूल से घर देरी से पहुंची. यह बात मां को नागवार गुजरी और मां ने बेटी को डांट लगा दी. बेटी अपनी मां से डांट खाने के बाद सीधे कमरे में चली गई. कुछ देर बाद जब मां अपनी बेटी के कमरे में पहुंची तो बेटी कहीं दिखाई नहीं दी. मां ने बेटी को घर के अंदर और बाहर देखा लेकिन जब बेटी का कहीं कोई पता नहीं लगा तो घर के अन्य सदस्यों को सूचना दी गई.

परिजनों ने करा दी किडनैपिंग की एफआईआर

घर के सदस्यों ने अपनी बेटी को आस पड़ोस में देखा लेकिन जब कोई खोज खबर नहीं लगी तो परिजन सीधा माधवगंज थाने पहुंच गए और यहां परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी लापता हो गई है. मामला नाबालिक छात्रा से जुड़ा हुआ था इसलिए पुलिस ने तुरंत अपहरण की एफआईआर दर्ज कर ली और छात्रा की खोज शुरू कर दी.

पुलिस ने छात्रा के घर के पास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले, उसमें छात्रा बाहर जाने वाले रास्ते पर जाते हुए दिखाई नहीं दी. इसके बाद पुलिस में छात्रा को घर के आसपास के इलाके में ढूंढना शुरू कर दिया और कुछ ही देर में पुलिस को सफलता भी मिल गई.

ये भी पढ़ें: खेत में फेंकी लाश, फिर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, लिव-इन-पार्टनर ने बुजुर्ग को ऐसे उतारा मौत के घाट

झाड़ियों में लहूलुहान हालत में मिली बेटी

पुलिस जब घर के पीछे पहुंची तो वहां झाड़ियों में लहू लुहान हालत में छात्रा पड़ी हुई थी. घायल छात्रा को तुरंत उठाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल छात्रा ने बताया कि वह मां की डांट से नाराज हो गई थी, इसलिए उसने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी. 6 घंटे तक छात्रा लहूलुहान हालत में घर के पीछे झाड़ियों में पड़ी रही और किसी को खबर तक नहीं लग सकी. फिलहाल छात्रा का उपचार जारी है.

    follow google newsfollow whatsapp