पत्नी ने दोस्तों संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, फिर लाश को लगा दिया ठिकाने; ऐसे हुआ खुलासा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

28 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 28 2023 12:56 PM)

Crime News: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि मृतक की पत्नी के कहने पर ही इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था. इंदौर के […]

Murder, Crime, Indore, MP News, Madhya Pradesh

Murder, Crime, Indore, MP News, Madhya Pradesh

follow google news

Crime News: इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तार किया है. पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि मृतक की पत्नी के कहने पर ही इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था.

इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में 22 अप्रैल को जावेद नामक युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. परिजन ने सद्दाम नामक युवक आशंका जाहिर की थी, जब सद्दाम को पकड़कर उससे पूछताछ की गई, तो वह टूट गया और जावेद की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया. रिपोर्ट गुमशुदगी की दर्ज कराई गई थी, लेकिन ये मामला हत्या का निकला. 

दोस्तों के साथ मिलकर रची थी साजिश
आरोपी सद्दाम पुलिस के हाथ लग गया और फिर एक के बाद एक सारी गुत्थी सुलझती गई. आरोपी ने पुलिस पूछताछ के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि उसने अपने साथी शाकिर के साथ मिलकर जावेद की हत्या की थी. उसने खुलासा किया कि मृतक जावेद की पत्नी के कहने पर ही उसने ऐसा किया था. किसी को पता न चले इसलिए उन्होंने जावेद की लाश को छुपा दिया था.इस पूरे मामले में पुलिस ने सद्दाम, शाकिर और मृतक जावेद की पत्नी के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है. तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

प्रेम प्रसंग का मामला
दरअसल ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. प्रेम प्रसंग के चलते जावेद की पत्नी ने उसके तीन दोस्तों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची थी. आरोपियों ने मिलकर चाकू से जावेद को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद ऑटो से उसकी लाश को ठिकाने लगाया गया था. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू और ऑटो भी बरामद किया है. तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें: रैगिंग से परेशान होकर नर्सिंग की छात्रा ने लगाई फांसी, कॉलेज ने नकारे आरोप; कहा- डिप्रेशन में थी छात्रा

    follow google newsfollow whatsapp