शादी के 5 महीने बाद ही महिला ने अपने तीसरे पति को दे दिया जहर, हुआ हैरान करने वाला खुलासा

हेमंत शर्मा

20 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 20 2023 8:02 AM)

ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने 5 महीने की शादी के बाद ही अपने तीसरे पति को जहर देकर मारने की कोशिश की.

MP News, Crime News, MP Police, MP Crime News, Gwalior Crime News, Gwalior News, Crime News Update

MP News, Crime News, MP Police, MP Crime News, Gwalior Crime News, Gwalior News, Crime News Update

follow google news

Gwalior Crime: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने महज 5 महीने की शादी के बाद ही अपने तीसरे पति को कोल्ड ड्रिंक में जहर देकर उसकी जान से मारने की कोशिश की है. पीड़ित पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ थाने में पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है. यह पूरा घटनाक्रम बहोड़ापुर थाना इलाके के शिव शक्ति नगर का है.

दरअसल, शिव शक्ति नगर में रहने वाले मोहित शर्मा की शादी जून 2023 को अंजलि (बदला हुआ नाम) नाम की महिला के साथ हुई थी. बहोड़ापुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंजलि की पहले दो शादियां हो चुकी थी. अंजलि ने अपने दोनों पतियों को छोड़ दिया है और उसने मोहित के साथ तीसरी शादी की है. शादी के कुछ दिनों बाद तक सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन 15 नवंबर की शाम को मोहित की पत्नी अंजलि ने उसे कोल्ड ड्रिंक में जहर दे दिया. यह आरोप मोहित ने अपनी पत्नी पर लगाया है.

ये भी पढ़ें: प्रेम का दर्दनाक अंत, लड़की के घरवालों ने प्रेमी को दी ऐसी सजा कि जानकर सिहर जाएंगे..

दिवाली के पहले लगा दिया था जहर

मोहित ने बहोड़ापुर थाना पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि 15 नवंबर को उसकी पत्नी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में जहर दे दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद वह उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हो गया. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद रविवार की रात को मोहित बहोड़ापुर थाने पहुंचा और उसने अपनी पत्नी की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस फिलहाल इस बात की जांच में जुटी है कि कोमल ने अपने पहले दो पतियों को किस कारण से छोड़ा था और वह अपने तीसरे पति को जहर देकर क्यों मारना चाहती थी? फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp