अशोकनगर: BSF से निकाले गए युवक ने सरपंच पति का बीच सड़क गला काटा, क्षेत्र में तनाव पुलिस बल तैनात

राहुल जैन

08 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 8 2023 7:04 AM)

मध्य प्रदेश के अशोकनगर के ईसागढ़ में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक सनकी और बॉर्डर सेक्योरिटी फोर्स (BSF) से हटाए गए जवान ने पड़ोसी 55 वर्षीय व्यक्ति की बीच सड़क में गर्दन काट कर हत्या कर दी.

Youth slits Sarpanch husband throat triggers tension police deploy forces Ashoknagar crime news

Youth slits Sarpanch husband throat triggers tension police deploy forces Ashoknagar crime news

follow google news

Crime News: मध्य प्रदेश के अशोकनगर के ईसागढ़ में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक सनकी और बॉर्डर सेक्योरिटी फोर्स (BSF) से हटाए गए जवान ने पड़ोसी 55 वर्षीय व्यक्ति की बीच सड़क में गर्दन काट कर हत्या कर दी. जिसकी हत्या हुई है, वह सरपंच पति है. हत्या के बाद आरोपी युवक मौके फरार भी नही हुआ, कुछ देर बाद जब मौके पर पुलिस पहुची तो आरोपी युवक को घटनास्थल पर ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. असल में, आरोपी को शक था कि उसकी नौकरी जाने की वजह पड़ोसी है, उसी ने शिकायत की थी, जिसकी वजह से उसे नौकरी से निकाला गया.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी सोनू जाटव बीएसएफ में नौकरी करता था, लेकिन 3 साल पहले उसे नौकरी से हटा दिया गया था, आरोपी को शक था कि मृतक दिवान सिंह मौर्य ने उसकी शिकायत की थी, जिसकी वजह से उसे बीएसएफ की नौकरी से हटा दिया गया. इस बात को लेकर पहले में भी इनमें विवाद हुआ, जिसमें आरोपी ने पूरे परिवार को नुकसान पहुचाने की धमकी दी थी.

अशोकनगर में हत्या के बाद तनाव है.
ये भी पढ़ें: लड़की लापता हुई तो मां ने दर्ज कराई अपहरण की FIR, फिर वह घर के पीछे मिली इस हाल में

बेटे ने बताई कोई कहानी

हालांकि मृतक के बेटे ने इस मामले में पुलिस को कुछ और ही कहानी सुनाई है. उसने बताया कि आरोपी सोनू जाटव का किसी लड़की से अफेयर और मिलना जुलना था, इस संबंध में मेरे पिता को दोनों परिवारों ने समझौते के लिए बुलवाया था, इस बात से आरोपी मेरे पिता से नाराज था और इसे लेकर पिता से एक-दो बाहर बहस भी कर चुका था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस सनसनीखेज घटना के बाद क्षेत्र में तनाव है और इसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp