Chhindwara Case: 21 मई को हुई थी भूरा की शादी, सामने आई ये तस्वीर! फिर ऐसा क्या हुआ कि कर डाला दहला देने वाला कांड

पवन शर्मा

31 May 2024 (अपडेटेड: May 31 2024 3:11 PM)

Chhindwara Mass Murder Case: आरोपी भूरा की शादी कुछ दिन पहले ही 21 मई को हुई थी. शादी के बाद आखिर ऐसा क्या हुआ कि भूरा ने अपनी नव विवाहित पत्नी समेत घर के आठ लोगों को मौत के घात उतार दिया.

follow google news

Chhindwara Murder Case: मध्य प्रदेश का छिंदवाड़ा जिला उस वक्त दहल गया, जब एक युवक ने अपने ही परिवार के आठ लोगों की हत्या कर दी. आरोपी भूरा की शादी कुछ दिन पहले ही 21 मई को हुई थी. शादी के बाद आखिर ऐसा क्या हुआ कि भूरा ने अपनी नव विवाहित पत्नी समेत घर के आठ लोगों को मौत के घात उतार दिया, यह बड़ा सवाल है. इस बीच हत्यारे की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं.

लड़के में कोई खराबी नहीं थी- आरोपी का ससुराल पक्ष

लोगों का कहना है कि युवक सनकी था, यह भी कहना है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त था. हालांकि ससुराल पक्ष के जो लोग हैं, उनका कहना है कि लड़का ठीक था, लड़के में कोई खराबी नहीं थी, वह मानसिक रूप से भी ठीक था, लेकिन इस मर्डर मिस्ट्री के पीछे क्या वजह थी यह तो नहीं सुलझ पा रही है.

मंडप में बैठे पत्नी वर्षा के साथ तस्वीर

आरोपी भूरा की शादी की तस्वीर सामने आयी है. तस्वीर में दिनेश उर्फ भूरा अपनी पत्नी वर्षा के साथ शादी के मंडप में बैठा हुआ है. शादी की रस्में चल रही हैं. आपको बता दें कि छिंदवाड़ा की ही रहने वाली वर्षा के साथ दिनेश उर्फ भूरा की शादी हुई थी. 21 मई को शादी का समारोह संपन्न हुआ था, जिसके बाद कुल छह दिनों के बाद भूरा ने अपने ही परिवार के आठ लोगों की हत्या कर दी.

शादी के बाद मायूस रहने लगा था भूरा

मृतक आरोपी दिनेश को कई लोग मानसिक रूप से विक्षिप्त बता रहे हैं तो वहीं कई लोगों का कहना है कि वह पहले हंसमुख मिजाज था. उसको रील बनाने का बहुत शौक था. वह केवल आठवीं तक पढ़ा लिखा था, लेकिन घर की जिम्मेदारी पूरी उठाया करता था. वहीं शादी के बाद से वह मायूस रहने लगा था, ऐसा उसकी बहन का कहना है.

गौरतलब है कि भूरा ने अपने परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी थी, वहीं खुद ने भी फांसी लगा ली थी. इस मामले में पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है और जानने की कोशिश कर रही है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो दिनेश उर्फ भूरा ने अपने ही परिवार के आठ लोगों की जान ले ली. देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें: Chhindwara massacre: परिवार के 8 लोगों की हत्या करने के मामले में हुआ नया खुलासा, चौंकाने वाले तथ्य आए सामने

    follow google newsfollow whatsapp