Jabalpur News: छिंदवाड़ा के थानेदार ने शराब के नशे में धुत होकर जबलपुर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ VIDEO

धीरज शाह

22 May 2024 (अपडेटेड: May 22 2024 4:04 PM)

छिंदवाड़ा में पदस्थ थानेदार ने जबलपुर में जमकर हंगामा मचाया. शराब के नशे में धुत थानेदार ने एक हाउसिंग सोसायटी में खड़ी कारों के कांच पत्थर से फोड़ दिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बड़े पुलिस अधिकारियों को इनके खिलाफ एक्शन लेना पड़ा.

follow google news

Jabalpur News: छिंदवाड़ा में पदस्थ थानेदार ने जबलपुर में जमकर हंगामा मचाया. शराब के नशे में धुत थानेदार ने एक हाउसिंग सोसायटी में खड़ी कारों के कांच पत्थर से फोड़ दिए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही बड़े पुलिस अधिकारियों को इनके खिलाफ एक्शन लेना पड़ा.

जबलपुर में एक थानेदार ने शराब के नशे में हाउसिंग सोसायटी की गाड़ियों के शीशे तोड़ने चालू कर दिए. जिसका विरोध कॉलोनी वासियों ने किया. शराब के नशे में धुत्त होकर पड़ोसियों की कार के कांच तोड़ने वाले थाना प्रभारी का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो उसके बाद पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने इसमें दखल दिया और आरोपी थानेदार को निलंबित कर दिया. जबलपुर रेंज के आईजी अनिल कुशवाहा ने शिकायत मिलने के बाद तत्काल आरोपी थानेदार संजय भलावी को निलंबित कर लाइन अटैच कर दिया है.

आपको बता दें कि आरोपी थानेदार छिंदवाड़ा के चौरई में पदस्थ है. जबलपुर की एक हाउसिंग सोसायटी में रहता है और यहां शराब के नशे में उसका विवाद स्थानीय लोगों से कार की पार्किंग करने को लेकर हो गया. जब स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया तो थाना प्रभारी ने उनकी लग्जरी कारों के कांच में पत्थर मारकर तोड़फोड़ कर दी.

Katni News: रामलला के दर्शन करने पहुंचा मोस्ट वांटेड किस्सू तिवारी अरेस्ट, पुलिस को चकमा देने में है माहिर

छिंदवाड़ा में पदस्थ हैं और जबलपुर में रहते हैं

जानकारी के मुताबिक छिंदवाड़ा के चौरई में पदस्थ थाना प्रभारी संजय भलावी गौर चौकी अंतर्गत आकर्षित एंक्लेव में परिवार के साथ रहते हैं. देर रात शराब के नशे में धुत होकर थाना प्रभारी का आसपास रहने वाले लोगों से किसी बात पर विवाद हो गया. इसके बाद संजय भलावी ने पत्थर से उनके घर के आसपास खड़ी आधा दर्जन से ज्यादा कारों के कांच तोड़ दिए और जमकर हंगामा किया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

बहरहाल इस मामले में जबलपुर रेंज के आईजी अनिल कुशवाहा तक जब शिकायत और वीडियो पहुंचे तो उन्होंने थाना प्रभारी को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है और वरिष्ठ अधिकारी को जांच करने के निर्देश दिए हैं. गौरतलब है कि संजय भलावी जबलपुर में भी विभिन्न स्थानों में पदस्थ रहे हैं और वर्तमान में आकर्षण एंक्लेव में किराए का मकान लेकर रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिगड़ैल रईसजादे के दादा ने ली थी छोटा राजन से मदद, जानें पुणे हिट एंड रन केस का क्या है अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

    follow google newsfollow whatsapp