VIDEO: गुना लव-जिहाद केस में सनसनीखेज खुलासे, 6/6 के कमरे में एक महीने तक बंधक बनाकर की हैवानियत

विकास दीक्षित

20 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 20 2024 3:36 PM)

Guna Horror Case: गुना में एक युवती के साथ एक युवक ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. युवती के साथ ऐसी हरकत कर दी कि पुलिस के भी होश उड़ गए. अब लव जिहाद के इस मामले में नया और सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

follow google news

Guna Horror Case: गुना में एक युवती के साथ एक युवक ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी. युवती के साथ ऐसी हरकत कर दी कि पुलिस के भी होश उड़ गए. अब लव जिहाद के इस मामले में नया और सनसनीखेज खुलासा हुआ है. कैंट थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया अपनी टीम के साथ आरोपी अयान पठान को घटनास्थल पर लेकर पहुंचे.

आरोपी को हथकड़ी पहनाकर घटनास्थल की तफ्तीश की गई है. जिस घर में अयान ने युवती को टॉर्चर किया था, उस घर से फेवीक्विक और मारपीट में इस्तेमाल की गई बेल्ट व प्लास्टिक का पाइप बरामद किया गया है. आरोपी ने छोटे से कमरे के अंदर युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर टॉर्चर किया और उसका शोषण किया. 

आरोपी ने अयान को मार-मारकर अधमरा कर दिया

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी अयान घर के अंदर मेरे साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करता था. घटना वाली रात को अयान ने युवती को मार-मारकर अधमरा कर दिया, आंखों में लाल मिर्च पाउडर झोंक दिया. युवती की चीख पुकार को दबाने के लिए मुंह में भी लालमिर्च भर दी और होंठों को Feviquick से चिपका दिया... देखिए दिल दहला देने वाली पूरी वीडियो रिपोर्ट... 

    follow google newsfollow whatsapp