Morena: घरेलू बर्तनों की तरह देसी कट्टों को साफ कर रही थी महिला, VIDEO वायरल हुआ तो मच गया तहलका

दुष्यंत शिकरवार

11 Aug 2024 (अपडेटेड: Aug 11 2024 12:21 PM)

Morena Crime News: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. 

follow google news

Morena Crime News: मध्य प्रदेश के मुरैना से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक महिला बर्तन में सर्फ डालकर अवैध हथियारों को साफ कर रही है. इस दौरान पास में बैठा एक युवक वीडियो बना रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है. 

मामला महुआ थाना क्षेत्र के गणेशपुरा गांव का है. यहां रहने वाली एक महिला चार अवैध हथियारों को बर्तन में डालकर सर्फ से साफ कर रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पिता बिहारी लाल सखबार और बेटे शक्ति कपूर सखबार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. 

साथ ही पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ हथियार बनाने की सामग्री भी जब्त कर ली है. पुलिस का कहना है कि ये लोग काफी समय से हथियार बनाने का काम कर रहे थे. 

बाप-बेटा गिरफ्तार 

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शक्ति कपूर की पत्नी अपने घर में पिस्टल (देसी बंदूक) को साफ करने का काम कर रही है. मुरैना जिले के महुआ थाना पुलिस ने दोनों के विरुद्ध आर्म्स अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल, पुलिस शक्तिकपूर से कर पूछताछ कर रही है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि अवैध हथियार निर्माण कर कहां-कहां इसकी बिक्री करता है. इस कारोबार में उसके साथ और कौन-कौन जुड़ा है.

ये भी पढ़ें: IAS-IPS Transfer: मध्य प्रदेश में 47 IAS-IPS अफसरों का तबादला, आधी रात को मोहन सरकार की बड़ी प्रशासनिक सर्जरी

    follow google newsfollow whatsapp