टिकट नहीं मिला तो पूर्व कांग्रेस विधायक ने छोड़ दी पार्टी, बोले- मद में हैं कमलनाथ, मजा चखाऊंगा

एमपी तक

• 03:21 AM • 16 Oct 2023

MP Election 2023: कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद से पार्टी में बगावत का सिलसिला शुरू हो गया है. टिकट न मिलने से नाराज होकर कई नेताओं ने चुनावी समर में कांग्रेस का दामन छोड़ने का फैसला कर दिया है. वहीं कई जगहों पर समर्थकों ने अपने चहेते नेता को टिकट न दिए […]

MP Election 2023, BSP, Congress candidates firt list, MP News, Madhya Pradesh, MP Politics

MP Election 2023, BSP, Congress candidates firt list, MP News, Madhya Pradesh, MP Politics

follow google news

MP Election 2023: कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद से पार्टी में बगावत का सिलसिला शुरू हो गया है. टिकट न मिलने से नाराज होकर कई नेताओं ने चुनावी समर में कांग्रेस का दामन छोड़ने का फैसला कर दिया है. वहीं कई जगहों पर समर्थकों ने अपने चहेते नेता को टिकट न दिए जाने को लेकर नाराजगी जताई है. सतना जिले की नागौद विधानसभा सीट से पूर्व कांग्रेसी विधायक यादवेंद्र सिंह ने कांग्रेस छोड़कर बसपा का दामन थाम लिया हैं. उन्होंने कमलनाथ समेत कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

कांग्रेस ने नागौद सीट से डॉक्टर रश्मि सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. इसी बात से नाराज होकर नागौद विधानसभा सीट से पूर्व कांग्रेसी विधायक यादवेंद्र सिंह ने कांग्रेस छोड़कर बसपा ज्वॉइन कर ली है. वह पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के बेहद करीबी माने जाते हैं. माना जा रहा है यादवेंद्र सिंह को बसपा विधायकी का टिकट दे सकती है.

ये भी पढ़ें: टिकट नहीं मिलने से भड़की कांग्रेस की इस महिला नेता ने दिया इस्तीफा, आलाकमान को कर दिया चैलेंज

कमलनाथ को मजा चखाऊंगा

पूर्व कांग्रेस विधायक यादवेंद्र सिंह ने बसपा ज्वॉइन कर ली है. माना जा रहा है कि बसपा उन्हें नागौद से टिकट दे सकती है. उन्होंने कमलनाथ और कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. यादवेंद्र सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा, “ब्यौहारी में राहुल गांधी की सभा के दौरान अजय सिंह राहुल भैया ने अपनी सभा में कहा था, कि अगर चयन अच्छा हो तो 57 में से 34 सीटें आएंगी. लेकिन जिस तरह से हमारे साथ हुआ है, जबकि हम राइट कैंडिडेट थे. अभी तो नहीं कह सकता कि कितनी सीटों पर नुकसान करूंगा. लेकिन जिले में कुछ न कुछ करूंगा और कमलनाथ को मजा चखाऊंगा.”

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के साले को हराने वाले इस निर्दलीय विधायक में थामा BJP का दामन, जानें कौन हैं वो?

दिग्विजय ने कहा था तैयारी कर लो

यादवेंद्र सिंह ने इस्तीफा देने के सवाल पर आरोप लगाते हुए कहा, “जब कोई पूछने वाला नहीं है. इतना मद हो गया है कमलनाथ को. 6 घंटा हो गया, 8 घंटा हो गया, मैं वेट कर रहा हूं. कह दिया था कि आप तैयारी करो, दिग्विजय सिंह ने कह दिया ता. दिग्विजय सिंह ने कह दिया कि आप क्यों आए हो दिल्ली, क्षेत्र का काम करो. मैं निरंतर सेवा करता चला आ रहा हूं. और इस तरह का अन्याय हुआ है तो कैसे बर्दाश्त करूं. मैं 600 वोट से हारा हूं, वो भी नागेंद्र सिंह से जो हमारे यहां के राजा हैं. सज्जन सिंह पर आरोप लगाते हुए यादवेंद्र यादव ने कहा कि कांग्रेस में कुछ गुंडे हैं और कांग्रेस ने उन्हीं को टिकट दिया है.”

ये भी पढ़ें: क्या सच में दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस से दे दिया इस्तीफा? चिट्टी हो गई वायरल, जानें

    follow google newsfollow whatsapp