छिंदवाड़ा के बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू का कथित 'रंगीन ऑडियो' वायरल, साहू ने इसे कांग्रेस की साजिश बताया

पवन शर्मा

20 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 20 2024 8:43 PM)

छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग एक दिन पहले ही हो चुकी है लेकिन यहां राजनीतिक विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी का एक कथित रंगीन ऑडियो वायरल किया है.

छिंदवाड़ा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार घोषित

Vivek Bunty Sahu

follow google news

Chhindwara Lok Sabha seat: छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग एक दिन पहले ही हो चुकी है लेकिन यहां राजनीतिक विवाद अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब कांग्रेस ने बीजेपी प्रत्याशी का एक कथित रंगीन ऑडियो वायरल किया है. एमपी कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट करके यह ऑडियो क्लिप वायरल की है जाे तकरीबन सात मिनट की है. एमपी कांग्रेस का दावा है कि यह कथित ऑडियो क्लिप बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की है, जिसमें वह किसी महिला के साथ अंतरंग बातचीत कर रहे हैं.

एमपी कांग्रेस ने इसे लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि "छिन्दवाड़ा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बंटी साहू का महिला मित्र से फोन पर रंगीन बातचीत का ऑडियो वायरल. छिन्दवाड़ा की जनता बीजेपी नेता की इस करतूत पर थू-थू कर रही है". एमपी कांग्रेस दावा कर रही है कि यह ऑडियो क्लिप छिंदवाड़ा में बीजेपी के प्रत्याशी रहे विवेक बंटी साहू की है.

एमपी कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने भी अपना बयान जारी किया है. विवेक बंटी साहू ने इस पूरी ऑडियो क्लिप को फर्जी और झूठा करार दिया है. विवेक बंटी साहू ने सिटी कोतवाली थाने में इस संबंध में एक शिकायती आवेदन भी दिया है, जिसमें लिखा है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी और एमपी कांग्रेस ने एक्स पर फर्जी ऑडियो पोस्ट किया है, जिससे उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है.

मेरी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रही कांग्रेस, इन पर कानूनी कार्रवाई हो- विवेक बंटी साहू

विवेक बंटी साहू ने अपने बयान में कहा है कि मध्यप्रदेश कांग्रेस उनकी छवि को धूमिल करने फर्जी ऑडियो क्लिप वायरल कर रही है. जो लोग भी ऑडियो वायरल कर रहे हैं, मैं इन सबके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा. विवेक बंटी साहू ने कहा कि कमलनाथ कितना गिरोगे.कुछ दिन पहले इनके पीए आर के मिगलानी का मेरे खिलाफ कोई फेक वीडियो वायरल करवाने का मामला सामने आया था. इन्होंने तकनीक का सहारा लेकर ये फेक ऑडियो बनाया है. मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं. मैं मान हानि का दावा करूंगा.

    follow google newsfollow whatsapp