MP Election 2023: दिग्विजय सिंह ने सागर में डाला डेरा, कांग्रेस प्रत्याशी पर हुए हमले को लेकर बवाल

हिमांशु शिवा

• 02:28 AM • 20 Nov 2023

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के समर्थन में खुद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह उतर आए हैं. छतरपुर का मामला सुलटाने के बाद वे सागर पहुंचे. विवाद के बाद उन्होंने वहीं डेरा डाल लिया है.

Madhya Pradesh assembly Election 2023, MP Election 2023, MP News, MP Politics News, Digvijay Singh, Sagar News, सागर, मध्य प्रदेश, मध्य प्रदेश चुनाव न्यूज

Madhya Pradesh assembly Election 2023, MP Election 2023, MP News, MP Politics News, Digvijay Singh, Sagar News, सागर, मध्य प्रदेश, मध्य प्रदेश चुनाव न्यूज

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनाव के बाद भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के समर्थन में खुद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) उतर आए हैं. छतरपुर का मामला सुलटाने के बाद वे सागर पहुंचे. सागर के रहली विधानसभा (Rahli Vidhansabha) में हुए विवाद के बाद उन्होंने वहीं डेरा डाल लिया है. उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मामले की जानकारी ली. इस मामले में मंत्री गोपाल भार्गव (Gopal Bhargava) का नाम सामने आने के बाद राजनीति गरमाई हुई है.

दिग्विजय ने गढ़ाकोटा में डाला डेरा

सागर जिले के रहली विधानसभा में हुए विवाद के मामले में सियासत गरमाई हुई है. कमलनाथ के ट्वीट के बाद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह रहली पहुंच गए हैं. वे रहली के गढ़ाकोटा में उस जगह पर पहुंचे, जहां पर विवाद हुआ था और वहां पर कांग्रेस की पदाधिकारी से कार्यकर्ताओं से जानकारी ली. जिस कांग्रेस कार्यकर्ता के घर पर विवाद हुआ, उसके घर भी पहुंचे. फिर वहां से गढ़ाकोटा सर्किट हाउस निकल गए, जहां पर कांग्रेस नेताओं से चर्चा की. दिग्विजय सिंह गढ़ाकोटा में ही रात रुके.

ये भी पढ़ें: चंबल के इस बूथ पर फिर से होगी वोटिंग, BJP के मंत्री की शिकायत पर निर्वाचन आयोग का फैसला

ये है पूरा विवाद

मतदान के दूसरे दिन रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में दो पक्षों में विवाद हो गया था. यह विवाद जहां हुआ था, वहां पर कांग्रेस की प्रत्याशी ज्योति पटेल भी मौजूद थीं. उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव के लोगों के द्वारा हमला करने के आरोप लगाए थे. वहीं गोपाल भार्गव ने मीडिया के सामने आकर कहा था कि कांग्रेस अपनी हार को छुपाने के लिय इस तरह की नौटंकी कर रही हैं.

थाने के सामने रुके रात

इससे एक दिन पहले दिग्वजिय सिंह ने छतरपुर की राजनगर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता की मौत के मामले को लेकर खजुराहो पुलिस थाने पर धरना दिया था. रातभर के धरना और प्रदर्शन के बाद पुलिस को झुकना पड़ा. पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, इसके बाद दिग्विजय सिंह ने धरना समाप्त किया.

ये भी पढ़ें: ‘कांग्रेस नेता को मौत के बाद मिलेगा इंसाफ’ पुलिस के इस आश्वासन के बाद खत्म हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

    follow google newsfollow whatsapp