MP Election: डबरा में समधी सुरेश राजे से मुकाबले को फिर तैयार इमरती देवी, किया बड़ा दावा

सर्वेश पुरोहित

16 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 16 2023 5:36 AM)

MP Election 2023: कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट (Congress Candidates List) सामने आते ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कई विधानसभा सीटों पर मुकाबले की तस्वीर स्पष्ट हो गई है. डबरा विधानसभा (Dabra Vidhansabha) खासा सुर्खियों में रहती है. कांग्रेस ने यहां से सुरेश राजे (Suresh Raje) को टिकट दिया है. उनका मुकाबला सिंधिया समर्थक नेता […]

MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh, MP Politics, Imarti Devi, dabra

MP Election 2023, MP News, Madhya Pradesh, MP Politics, Imarti Devi, dabra

follow google news

MP Election 2023: कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट (Congress Candidates List) सामने आते ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की कई विधानसभा सीटों पर मुकाबले की तस्वीर स्पष्ट हो गई है. डबरा विधानसभा (Dabra Vidhansabha) खासा सुर्खियों में रहती है. कांग्रेस ने यहां से सुरेश राजे (Suresh Raje) को टिकट दिया है. उनका मुकाबला सिंधिया समर्थक नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) से होगा. इमरती देवी के विरोध में उनके समधी मैदान में हैं. इस पर इमरती देवी ने एमपी तक से खास बातचीत की.

बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई इमरती देवी को 2020 में हुए उपचुनावों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. दोनों रिश्तेदारों और प्रतिद्वंदियों के बीच एक बार फिर दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बीच दरार? क्या आने वाले दिनों में बन पाएगी बात, जानें

वायरल वीडियो पर इमरती देवी का जवाब

डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे कई विवादों में रह चुके हैं. कुछ दिनों पहले उन्हें लेकर एक अश्लील सीडी जारी की गई थी, जिसके बाद से उन पर गंभीर आरोप लगाए गए थे. इस वायरल वीडियो मामले में इमरती देवी का कथित ऑडियो भी सामने आया था, जिसके बाद सुरेश राजे ने इमरती देवी पर षड्यंत्र करने और राजनीतिक छवि खराब करने के आरोप लगाए थे. इस मामले पर जवाब देते हुए इमरती देवी ने कहा, “वीडियो से मुझे मतलब नहीं है. मैं सच्चे मन से काम करती हूं, अपना काम करती हूं. कौन क्या कर रहा है जनता देख रही है और जो भी है जनता सब जानती है. मेरा ऑडियो बिल्कुल नहीं था.”

ये भी पढ़ें: MP Election: बसपा से बागी हुए इस नेता को कांग्रेस से मिला टिकट तो कार्यकर्ताओं ने कर दिया विद्रोह

समधी पर इमरती देवी का हमला

प्रतिद्वंदी सुरेश राजे पर बयान देते हुए इमरती देवी ने कहा कि वे कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, मेरे कोई समधी नहीं हैं. मैं बीजेपी की प्रत्याशी हूं. सुरेश राजे के आरोपों पर इमरती देवी ने कहा कि जो आदमी घबरा जाता है, पागलपने की बात करता है. जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि हर गांव से मुझे अच्छा समर्थन मिल रहा है. युवा से लेकर बड़े-बूढ़े तक सब हमारे साथ हैं. मैं चुनाव हारी इसके बावजूद मैंने 750 करोड़ करवाए. जनता की सोच है काम करवाना है तो इमरती देवी को जिताना है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के साले को हराने वाले इस निर्दलीय विधायक में थामा BJP का दामन, जानें कौन हैं वो?

सिंधिया को सीएम बनाने को लेकर दिया ये बयान

बीजेपी के सीएम फेस पर जवाब देते हुए इमरती देवी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी जिसको मुख्यमंत्री बनाएंगे, वही मुख्यमंत्री होगा. नरेंद्र सिंह तोमर हों या शिवराज सिंह चौहान ये वरिष्ठ नेताओं की मर्जी है. सिंधिया को सीएम बनाने की मांग को लेकर इमरती देवी ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी पूरे बहुमत से बनेगी.

ये भी पढ़ें: पीताम्बरा माई के दरबार पहुंचे CM शिवराज, तोमर के क्षेत्र में जीत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

    follow google newsfollow whatsapp