CM शिवराज के राजस्थान दौरे पर कमलनाथ का तंज, बोले- एमपी में उनकी कोई नहीं सुन रहा

एमपी तक

24 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 23 2023 9:14 PM)

सीएम शिवराज सिंह चौहान प्रचार-प्रसार के लिए राजस्थान पहुंचे. उनके राजस्थान दौरे को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तंज कसा है.

Shivraj Singh Chouhan, Kamal Nath, Chhindwara, politics, madhya pradesh, MP News, Nakulnath

Shivraj Singh Chouhan, Kamal Nath, Chhindwara, politics, madhya pradesh, MP News, Nakulnath

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों (MP assembly Election) की वोटिंग हो चुकी है, नतीजों का इंतजार है. राजस्थान (Rajasthan) में अभी मतदान बाकी है. ऐसे में बीजेपी के सभी दिग्गज नेता राजस्थान पहुंचकर प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भी प्रचार-प्रसार के लिए राजस्थान पहुंचे. उनके राजस्थान दौरे को लेकर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने तंज कसा है. कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा, मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोई नहीं सुन रहा है.

सीएम शिवराज पर कमलनाथ का तंज

कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘मध्य प्रदेश, शिवराज सरकार के कार्यकाल में घोटाले और अत्याचार में नंबर वन बन चुका है. मध्य प्रदेश में डंपर घोटाला, पटवारी भर्ती घोटाला, महाकाल लोक जैसे कई भ्रष्टाचार और घोटाले हुए हैं जो पूरे देश में सुर्खियां बटोर चुके हैं.’ सीएम शिवराज सिंह चौहान के राजस्थान दौरे पर सवाल उठाते हुए कमलनाथ ने कहा कि “मध्य प्रदेश में ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की चल नहीं रही है, जबकि वे राजस्थान में जाकर बीजेपी का प्रचार प्रसार करने का दावा कर रहे हैं.”

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में क्यों डरे हुए हैं कांग्रेस और BSP के प्रत्याशी? रात-दिन कर रहे हैं स्ट्रॉन्ग रूम की पहरेदारी

शिवराज ने कांग्रेस पर बोला हमला

राजस्थान में प्रचार के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर जमकर बरसते नजर आए. उन्होंने गहलोत सरकार को जमकर घेरा. उन्होंने राहुल गांधी के पनौती वाले विवादित बयान पर भी हमला बोला. सीएम शिवराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी देश के लिए राष्ट्रीय शर्म हैं, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के गौरव हैं.

MP में नहीं थम रही सियासी बयानबाजी

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग 17 नवंबर को संपन्न हो चुकी है, नतीजों के लिए 3 दिसंबर का इंतजार है. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां मध्य प्रदेश में अपनी-अपनी सरकार बनने का दावा कर रही हैं और जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रही हैं. लेकिन इस बीच सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस और भाजपा के नेता लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हैं. बीजेपी और कांग्रेस के नेता अब राजस्थान चुनाव पर फोकस कर रहे हैं. इसी बीच सीएम शिवराज के राजस्थान दौरे को लेकर कमलनाथ ने तंज कसा है.

ये भी पढ़ें: MP में अगर बनी Congress की सरकार तो कौन-कौन बनेगा मंत्री और किसे मिलेगी मुख्यमंत्री की कुर्सी?

    follow google newsfollow whatsapp