MP Lok Sabha Election Result Live: काउंटिंग से पहले कांग्रेस की चेतावनी, कार्यकर्ताओं को दे दिया बड़ा संदेश

सुमित पांडेय

03 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 3 2024 5:30 PM)

MP Lok Sabha Elections Result 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव की मतगणना 4 जून यानि मंगलवार को सुबह छह बजे से शुरू होगी. लोक सभा इलेक्शन की काउंटिंग से पहले कांग्रेस ने बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. उन्होंने नतीजों को लेकर चेता दिया है. जीतू पटवारी ने कहा है कि हर कार्यकर्ता को अलर्ट मोड पर रहना है.

काउंटिंग से पहले कांग्रेस ने दे दी चेतावनी.

mp_news

follow google news

MP Lok Sabha Elections Result 2024 Live Updates: लोकसभा चुनाव की मतगणना 4 जून यानि मंगलवार को सुबह छह बजे से शुरू होगी. इससे पहले एक जून को आए एग्जिट पोल के नतीजों ने बीजेपी का जोश हाई कर दिया है. हालांकि मध्य प्रदेश की 29 सीटों पर आए तमाम एग्जिट पोल चौंकाने वाले हैं. इसमें ज्यादातर में बीजेपी को 28-29 सीटों मिलने का अनुमान बताया गया है. ऐसे में कांग्रेस की धड़कनें बढ़ी हुई हैं. लोक सभा इलेक्शन की काउंटिंग से पहले कांग्रेस ने बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है. उन्होंने नतीजों को लेकर चेता दिया है. जीतू पटवारी ने कहा है कि हर कार्यकर्ता को अलर्ट मोड पर रहना है. दिग्विजय सिंह ने कहा- अगर बीजेपी 300 पार है तो फिर ये जनता का वोट नहीं है ये ईवीएम का वोट है.

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के नतीजे किसके पक्ष में जाएंगे, कांग्रेस या बीजेपी! MP Tak के लाइव ब्लॉग में जानिए दिनभर की सियासी हलचल...

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 05:50 PM • 03 Jun 2024

    Jitu Patwari Live: जीतू पटवारी का बड़ा हमला

    Jitu Patwari Live: काउंटिंग से पहले जीतू पटवारी का बड़ा हमला, सुनिए उन्होंने क्या कहा?

     

  • 05:40 PM • 03 Jun 2024

    जीतू पटवारी ने कहा- लोकतंत्र को बचाने की दृष्टि से बड़ा चुनाव

    Jitu Patwari Live: लोकसभा का यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने के दृष्टिकोण से बड़ा ही महत्वपूर्ण चुनाव रहा है. कांग्रेस पार्टी ने 5 न्याय के रूप अपना घोषणापत्र जनता के समक्ष प्रस्तुत किया और वो ही चुनाव का केंद्र रहा. दूसरी और 10 साल के PM ने अपने विकास कार्यों के हिसाब के बजाए "नफरत और घृणा" की राजनीति का सहारा लिया.

     

  • 05:35 PM • 03 Jun 2024

    Live: काउंटिंग से पहले जीतू पटवारी की चेतावनी

    MP Lok Sabha Live: जीतू पटवारी ने ट्वीट करके कहा- यदि कुछ भी नियम विरुद्ध दिखाई दे, इसकी सूचना संबंधित अधिकारी को दें. सुनिश्चित करें कि प्रत्येक टेबल पर गिनती के दौरान सही प्रक्रिया का पालन हो. मतगणना अधिकारियों का उद्देश्य निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित करना है. हमें भी उनकी इस लोकतांत्रिक जिम्मेदारी में उनकी सहायता करनी है. यह भी ध्यान रखना है कि प्रशासनिक तंत्र के इस निष्पक्ष कार्य में कोई भी राजनीतिक दल या उनका का नुमाइंदा बाधा नहीं बने.

  • 03:51 PM • 03 Jun 2024

    MP Elections Results Live: जीतू पटवारी ने नतीजों से पहले कर दिया अलर्ट

    MP Elections Results Live: मध्य प्रदेश के कांग्रेस चीफ जीतू पटवारी ने लोकसभा चुनावों से पहले कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि मतगणना की प्रक्रिया अत्यंत संवेदनशील और संरचित होती है. इसका प्रत्येक चरण विधिवत और सही तरीके से पूरा किया जाए, यह भी हम सभी के लिए बहुत आवश्यक है. 

     

  • 03:45 PM • 03 Jun 2024

    नमामि देवी नर्मदे: पत्नी के साथ पूजा में लीन दिखे शिवराज

    Lok Sabha Elections Live: मां नर्मदा की पूजा अर्चना करने के बाद सीहोर जिले के शाहगंज में जीवनदायिनी सदानीरा पतितपाविनी मां नर्मदा जी के दर्शन-पूजन कर लोकमंगल की कामना की. 
     

  • 02:53 PM • 03 Jun 2024

    MP News Live: मतगणना से पहले शाहगंज पहुंचकर मां नर्मदा की पूजा-अर्चना

    MP Lok Sabha Elections Live: लोकसभा चुनाव की मतगणना 04 जून यानी कल होगी उससे पहले नेताओं ने भगवान से जीत का आशीर्वाद मांगा है ।पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार हैं. शिवराज सिंह चौहान 3 जून को अपनी धर्म पत्नी साधना सिंह चौहान के साथ जिले के शाहगंज पहुंचे और यहां पवित्र सलिला मां नर्मदा की पूजा-अर्चना की और जीत का आशीर्वाद मांगा.

  • 02:32 PM • 03 Jun 2024

    Lok Sabha Elections Live: चुनाव नतीजों से पहले शिवराज भगवान की शरण में

    Lok Sabha Election Live: सीहोर में लोकसभा चुनाव की मतगणना 04 जून के कल होगी. उससे पहले नेताओं ने भगवान से जीत का आशीर्वाद मांगा है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार है. मतगणना से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिले की शाहगंज मां नर्मदा नदी पहुंचकर पूजा अर्चना की और जीत का आशीर्वाद मांगा. इस दौरान उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह भी मौजूद रही.

  • 02:29 PM • 03 Jun 2024

    Exit Poll से नाराज है कांग्रेस, दिग्विजय ने कह दी नतीजों को लेकर बड़ी बात

    Exit Poll के अनुमान के बाद से कांग्रेस नाराज़ है. एग्जिट पोल के नतीजों से पहले ही कांग्रेस ने बड़ा दावा करते हुए कहा था कि INDIA गठबंधन को 295 सीट मिलेंगी और वह सरकार बनाएगी. लेकिन अब राजगढ़ से लोकसभा चुनाव मैदान में उतरे Digvijay Singh ने बड़ा बयान दिया है. 

    देखिए पूरी वीडियो रिपोर्ट...

     

  • 01:38 PM • 03 Jun 2024

    MP Lok Sabha Elections:  दिग्विजय राजगढ़ से लड़ रहे हैं चुनाव, ईवीएम पर जता दिया संदेह

    MP Lok Sabha Elections Live: दिग्विजय राजगढ़ से लड़ रहे हैं चुनाव, उन्होंने नतीजों से पहले ही ईवीएम पर जता दिया संदेह.

     

     

  • 01:36 PM • 03 Jun 2024

    दिग्विजय बोले- अगर बीजेपी 300 पार है तो वह जनता का वोट नहीं EVM का वोट है

    Madhya Pradesh Live News: कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, "जनता का वोट अगर पड़ा है तो इनको (भाजपा) बहुमत नहीं मिल रहा है. कांग्रेस पार्टी ने 295 का जो आंकड़ा दिया है, वो सही है. यदि (भाजपा का) 300 पार है तो वो जनता का वोट नहीं है, वो EVM का वोट है.

follow google newsfollow whatsapp