चुनावी नतीजों से पहले BJP में बड़े बदलाव की आहट! एक पाेस्टर ने ऐसे बढ़ाई हलचल

एमपी तक

25 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 28 2023 11:32 AM)

मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में बड़े बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं. बीजेपी में बदलाव की अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं, आइए जानते हैं.

MP news, MP Election, Madhya Pradesh BJP, MP election 2023

MP news, MP Election, Madhya Pradesh BJP, MP election 2023

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों (Vidhansabha Chunav 2023) की वोटिंग हो चुकी है, नतीजों का इंतजार किया जा रहा है. इस बीच मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में बड़े बदलाव की खबरें सामने आ रही हैं. अब मध्य प्रदेश बीजेपी (MP BJP) में बदलाव की अटकलें क्यों लगाई जा रही हैं, इसके पीछे क्या कारण है, आइए जानते हैं…

दरअसल, मध्य प्रदेश बीजेपी के ऑफीशियल X हैंडल के कवर पेज में बदलाव हुआ है. इसे मध्य प्रदेश बीजेपी में परिवर्तन के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है. पहले जहां कवर पेज पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीरें थीं, वहीं अब इसे बदल दिया गया है. अब बीजेपी के X हैंडल के कवर पेज पर पीएम नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा की फोटो है, साथ में राम मंदिर है, जिसकी वजह से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: MP News: सूबे में किसी की भी बने सरकार, इन 10 जिलों के अफसरों पर गाज गिरनी तय!

क्यों बदली गई तस्वीर?

विधानसभा चुनावों की वोटिंग हो चुकी है. माना जा रहा है कि अब बीजेपी का पूरा फोकस 2024 के लोकसभा चुनावों पर होगा. ऐसे में पार्टी केंद्रीय नेताओं के प्रचार-प्रसार अपना फोकस बढ़ा रही है. माना जा रहा है कि यही वजह है कि मध्य प्रदेश बीजेपी के सोशल मीडिया हैंडल पर राज्य के नेताओं की तस्वीरें हटाकर पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तस्वीर लगाई गई है. राम मंदिर का मुद्दा इस बार बीजेपी जोर-शोर से उठा रही है. एक्स के पोस्टर इमेज में भी इसे शामिल किया गया है. कांग्रेस इस मामले को लेकर बीजेपी पर निशाना साध रही है.

बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान हो चुका है. नतीजे 3 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे. भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं. अब प्रदेश में किसकी सरकार बनेगी ये 3 दिसंबर को ही साफ हो सकेगा.

    follow google newsfollow whatsapp