MP News: कांग्रेस के नतीजों के बाद क्या दिग्विजय सिंह को हो गया EVM पर भरोसा? अपने आखिरी चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान

पंकज शर्मा

05 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 5 2024 1:28 PM)

MP News: देश भर में हुई कांग्रेस की जीत के बाद दिग्विजय सिंह ने EVM को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने आखिरी चुनाव को लेकर भी बात कही है.

Digvijay Singh

Digvijay Singh

follow google news

Rajgarh Loksabha Seat: मध्य प्रदेश समेत देश भर में लोकसभा चुनावों के परिणाम सामने आ चुके हैं, इन परिणामों पिछले चुनावों के मुकाबलें कांग्रेस को बढ़त मिली है. तो वहीं मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. इस बीच EVM को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. जिसके बाद से सियासी बाजार इसकी चर्चाएं तेज हैं.

दिग्विजय सिंह ने देश भर में कांग्रेस पक्ष में आए नतीजों को लेकर कहा "अगर EVM के साथ छेड़छाड़ की जाती तो उत्तर प्रदेश में यह नतीजे सामने नहीं आते. हमारा EVM से कोई पर्सनल झगड़ा नही है. हमें बस सिर्फ हमारा वोट हमारे हाथ में दे दो, क्योंकि हमें सॉफ्टवेयर पर भरोसा नहीं है. 

EVM के खिलाफ आगे लड़ता रहूंगा लड़ाई- दिग्विजय

दिग्विजय ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि "जैसे अब तक EVM के खिलाफ लड़ता आया हूं, वैसे ही आगे भी लड़ता रहूंगा. जब तक हिम्मत है मैं इसके खिलाफ हमेशा लड़ता रहूंगा. 

ये भी पढ़ें: Rajgarh Loksabha Seat Result: राजगढ़ से कांग्रेस के दिग्विजय सिंह का क्या हुआ हाल? किला बचाने में हुए नाकामयाब

नरेंद्र मोदी अब नहीं रहेंगे प्रधानमंत्री- दिग्विजय

भारतीय जनता पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला है. वह 237 पर अटक गए हैं. भारतीय जनता पार्टी वाले 400 पार का दम भरते थे. आज वह 300 भी पार नहीं कर पाए हैं. जातक एनडीए एयरलाइंस है वहां देखेंगे सरकार मोदी जी की नहीं बन रही है. उन में भी थोड़ा बहुत सुग भुगाट होना स्वाभाविक है. इतना जरूर है नरेंद्र मोदी अब प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे".

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा "अयोध्या की सीट भी बीजेपी हार गई. यह शुभ संकेत है. लोग अब इन सब से ऊब गए हैं. हिंदू मुसलमान हिंदू मुसलमान लोगों ने इन्हें पसंद नहीं किया. हमारे हजारों साल की सनातन धर्म की परंपरा इन्होंने तोड़ दिया. अपूर्ण मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा होना निषेध है. जिसका खामियाजा इन्हें भुगतना पड़ा है."

दिग्विजय का ये आखिरी चुनाव

दिग्विजय सिंह ने कहा कि "मैंने लोकसभा चुनाव में कहा था. यहां मेरा आखिरी चुनाव है. मैं जो कहता हूं. उससे पलटता नहीं, यह मेरा आखिरी चुनावी था. मेरे से जो सेवा बनती रहेगी. वह राजगढ़ के लोगों के लिए करता रहूंगा.  2026 तक राज्यसभा सांसद हूं. भाजपा वाले कहते हैं कि मेरा आतंकवादियों से संपर्क है. आप मंत्री मिनिस्टर हो मेरा प्रेम है अगर तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं करते? इतनी निकम्मी नपुंसक यह सरकार है जिसका आतंकवादी से प्रेम है. उसको गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहे हैं".

ये भी पढ़ें: Rajgarh Election Result 2024: हार के बाद भी फुल कॉन्फिडेंस में हैं दिग्विजय सिंह, दिया चौंकाने वाला बयान

    follow google newsfollow whatsapp