MP Politics News: चुनाव हारे नकुलनाथ बोले- मैं कहीं नहीं जा रहा, पिता कमलनाथ का बाेलते-बोलते रुंधा गला

पवन शर्मा

05 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 6 2024 12:55 PM)

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा के नतीजे सामने आने के बाद से ही चर्चाएं तेज है. कि कमलनाथ और नकुलनाथ आगे क्या करने वाले हैं. जिसको लेकर नकुलनाथ ने अब बयान दिया है.

कमलनाथ कार्यकर्ताओं से बात करते हुए भावुक हो गए.

mp_news_live

follow google news

Chhindwara Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की हाई प्रोफाइल सीट छिंदवाड़ा के नतीजे सामने आने के बाद से ही चर्चाएं तेज है. कि कमलनाथ और नकुलनाथ आगे क्या करने वाले हैं. इसी को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और पूर्व सांसद नकुलनाथ ने छिंदवाड़ा की एक होटल में स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक की है. इस बैठक में कमलनाथ ने हार के कारणों की समीक्षा भी की है. 

पूर्व सांसद नकुलनाथ ने बैठक को संबोधित किया. नकुलनाथ ने कहा कि "छिन्दवाड़ा के इतिहास में ऐसा चुनाव आप सभी ने कभी नही देखा होगा. लेकिन, आप सबने पूरी ताकत मेहनत से परिवार की तरह ये लड़ाई लड़ी है. हमारा और आपका 45 साल का रिश्ता है. ये राजनीतिक रिश्ता नही है परिवारिक रिश्ता है"

मैं कहीं नहीं जा रहा - नकुलनाथ

नकुलनाथ ने आगे कहा "हार का कारण कुछ भी हो, मुझे उसकी परवाह नही है. हम समीक्षा जरूर करेंगे. मैं भले ही चुनाव हार गया हूं. लेकिन, मैं अपना बोरिया बिस्तर बांध कर कहीं नही जा रहा हूं. ना ही क़मलनाथ जी भाग रहे हैं और न ही मैं भाग रहा हूं. मैं अंत तक आपके साथ रहूंगा." 

खबर से जुड़ा पूरा VIDEO यहां देखें

हम फिर मिलकर काम करेंगे- कमलनाथ

वही पूर्व मुख्यमंत्री एवं छिन्दवाड़ा विधायक क़मलनाथ ने कहा कि मुझे दिल्ली जाना था. मैं आपके बीच आया इसीलिये आया हूं. कि आप सब को धन्यवाद हूं और यह कहने के लिए हमारा सम्बन्ध हमेशा बना रहेगा. छिन्दवाड़ा की जनता ने मुझे विदा किया. मैं ये विदाई स्वीकार करता हूं. लेकिन मेरा आप सबसे संबंध है. हम मिलकर फ़िर से कांग्रेस का झंडा उठाकर उसके नीचे काम करेंगे. ये कहते कहते पूर्व सीएम कमलनाथ गमगीन हो गए और उन्हें देखकर कार्यकर्ता भी दुखी दिखाई दे रहे थे.

    follow google newsfollow whatsapp