NDA के संसदीय दल की बैठक में हो गया बड़ा फैसला, संसद के सेंट्रल हाल में हुआ ऐलान

एमपी तक

07 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 7 2024 5:52 PM)

Madhya Pradesh Political News: नरेंद्र मोदी को एनडीए के संसदीय दल ने सर्वसम्मति से अपना नेता चुन लिया है. NDA के संसदीय दल की पुराने संसद के सेंट्रल हॉल में मीटिंग हुई. इसमें NDA के सभी 293 सांसद, राज्यसभा सांसद और सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और डिप्टी CM मौजूद रहे.

मोदी संसदीय दल के नेता चुने गए.

pm_modi_live

follow google news

Madhya Pradesh Political News: नरेंद्र मोदी को एनडीए के संसदीय दल ने सर्वसम्मति से अपना नेता चुन लिया है. NDA के संसदीय दल की पुराने संसद के सेंट्रल हॉल में मीटिंग हुई. इसमें NDA के सभी 293 सांसद, राज्यसभा सांसद और सभी राज्यों के मुख्यमंत्री और डिप्टी CM मौजूद रहे.

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने बंपर जीत हासिल की है. यहां बीजेपी ने सभी 29 लोकसभा सीटें जीती हैं. इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य की जोरदार जीत भी शामिल हैं. बैठक में राजनाथ सिंह ने मोदी के नाम का ऐलान किया, जिसका चंद्रबाबू नायडू ने तालियों के साथ समर्थन किया.

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह चौहान को दिल्ली से अचानक आ गया बुलावा, इतनी बड़ी जीत के बाद बढ़ेगा केंद्र में कद!

शिवराज बढ़ने वाला है कद

सीएम मोहन यादव के साथ ही शिवराज सिंह चौहान को कल ही दिल्ली बुला लिया गया. शिवराज के साथ MP के सभी 29 बीजेपी सांसद भी दिल्ली पहुंचे हैं. अब केंद्र में शिवराज का कद बढ़ने वाला है. एनडीए की सरकार बनी तो शिवराज सिंह चौहान को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी. विधानसभा चुनाव के बाद जब लोकसभा चुनाव की रैली के लिए आए पीएम मोदी ने ही साफ कर दिया है कि मैं इन्हें केंद्र में ले जाना चाहता हूं. 

यहां देखिए पीएम की लाइव स्पीच

 

    follow google newsfollow whatsapp