MP Election: निशा बांगरे को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, अब संभालेंगी पूरे प्रदेश का मोर्चा

एमपी तक

04 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 4 2023 3:48 AM)

Nisha Bangre News: कांग्रेस पार्टी टिकट वितरण के बाद रूठे नेताओं को खुश करने की पुरजोर कोशिश कर रही है. पूर्व एसडीएम निशा बांगरे (Nisha Bangre) की चुनाव लड़ने की मंशा पर पानी फिरने के बाद कांग्रेस (Congress) ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. निशा बांगरे को कांग्रेस का प्रदेश महामंत्री बनाया गया है. प्रदेश […]

After the government, the Supreme Court gave a big blow to SDM Nisha Bangre! Where will she go now?

After the government, the Supreme Court gave a big blow to SDM Nisha Bangre! Where will she go now?

follow google news

Nisha Bangre News: कांग्रेस पार्टी टिकट वितरण के बाद रूठे नेताओं को खुश करने की पुरजोर कोशिश कर रही है. पूर्व एसडीएम निशा बांगरे (Nisha Bangre) की चुनाव लड़ने की मंशा पर पानी फिरने के बाद कांग्रेस (Congress) ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. निशा बांगरे को कांग्रेस का प्रदेश महामंत्री बनाया गया है. प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने निशा बांगरे को महामंत्री बनाने का पत्र जारी किया. अब बांगरे प्रदेश स्तर पर कांग्रेस का मोर्चा संभालेंगी और पार्टी के लिए प्रचार-प्रसार करेंगी.

ये भी पढ़ें: MP Elections 2023: ज्योतिरादित्य सिंधिया को ये क्या हुआ? खुद को बताने लगे ‘काला कौआ’

इस्तीफा मंजूर होनेल के बाद निशा बांगरे आमला से चुनाव लड़ने वाली थीं. पीसीसी चीफ कमलनाथ से मुलाकात के बाद निशा बांगरे ने अपना मन बदल लिया और कांग्रेस पार्टी ज्वॉइन कर ली. जिसके बाद उन्होंने कहा कि वे चुनाव नहीं लड़ेंगी और जनसेवा करेंगी. कमलनाथ ने इस ओर इशारा दिया था कि निशा बांगरे को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. अब कांग्रेस ने उन्हें प्रदेश महामंत्री बनाने का ऐलान किया है. 

ये भी पढ़ें: MP Election: मध्य प्रदेश में CM पद की रेस में कौन है सबसे आगे? ताजा सर्वे ने उड़ाए के Congress के होश

कमलनाथ से मुलाकात ने सबकुछ बदल दिया

निशा बांगरे बैतूल की आमला विधानसभा (Amla Vidhansabha) सीट पर चुनाव लड़ने की मंशा थी. कांग्रेस ने इस सीट पर उम्मीदवार के नाम को होल्ड भी किया था, लेकिन सरकार ने एसडीएम पद से निशा बांगरे का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया था. जिसके बाद आमला सीट पर कांग्रेस ने मनोज मालवे को प्रत्याशी घोषित किया. कांग्रेस के आमला प्रत्याशी के नाम का ऐलान होने के बाद सरकार ने निशा बांगरे का इस्तीफा मंजूर कर लिया था. जिसके बाद निशा बांगरे ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया. माना जा रहा था कि निशा बांगरे अब निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर सकती हैं. लेकिन कमलनाथ से मुलाकात के बाद सबकुछ बदल गया.

ये भी पढ़ें: ताजा ओपिनियन पोल में कमलनाथ की बड़ी हार, जानें मध्यप्रदेश में किसकी बन रही सरकार!

रोशनी यादव को भी दिया पद

इससे पहले निवाड़ी से टिकट की दावेदारी कर रही रोशनी यादव को भी कांग्रेस ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी. टिकट नहीं मिलने के बाद वे लंबा काफिला लेकर भोपाल पहुंची थीं. जिसके बाद उन्हें प्रदेश कांग्रेस महामंत्री का पद सौंपा गया था. टिकट न मिलने से नाखुश नेताओं को कांग्रेस संगठन में पद देकर उन्हें खुश करने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें: संजय शुक्ला की पत्नी का विस्फोटक इंटरव्यू, कैलाश विजयवर्गीय पर कर दिया बड़ा दावा

    follow google newsfollow whatsapp