‘उन्हें एड्स का सुख मिले’, स्टालिन के सनातन वाले विवादित बयान पर भोपाल सांसद ने दे दिया ‘श्राप’

एमपी तक

• 01:00 PM • 15 Sep 2023

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हर रोज नेताओं की बयानबाजी सामने आ रही है. इसी कड़ी में बीजेपी की फायरब्रांड नेता और अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल […]

mp news, madhya pradesh assembly election, pragya thakur

mp news, madhya pradesh assembly election, pragya thakur

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश (madhya pradesh) में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हर रोज नेताओं की बयानबाजी सामने आ रही है. इसी कड़ी में बीजेपी की फायरब्रांड नेता और अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर (Sadhvi Pragya Thakur) ने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर हमला बोला है. इसके अलावा देश में चल रहे स्टालिन (Stalin) विवाद पर भी टिप्पणी की है.

लव जिहाद पर बात करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘समाज लव जिहाद को प्रश्रय देता है. लव जिहाद में फंसने वालों की मदद करती हूं. बच्चे , मां-बाप आते हैं लव जिहाद की शिकायत लेकर. मैं लोगों के साथ ईमानदारी के साथ खड़ी हूं. मैंने जब भगवान से प्यार किया तो मैंने उनको सौंप दिया. लव जिहाद तब होता है जब बरगलाया जाता है. प्रेम में तो सब समर्पित होते हैं.

स्टालिन पर किया हमला

स्टालिन के सनातन पर दिए विवादित बयान पर तंज कसते हुए साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya Thakur) ने कहा कि जिसने सनातन धर्म को एड्स कहा उसे एड्स का सुख मिले , कुष्ठ रोग कहे तो उसे कुष्ठ रोग का सुख मिले. उन्होंने कहा कि उदयनिधि की कौन जानता था अब तक, उसने नाम करने के लिए सनातन पर निम्न स्तर का बयान दिया.सनातन पर विवाद हो ही नहीं सकता है. जो काल में बंध नहीं सकता जो काल से परे है वो सनातन है. हिन्दू जीवन पद्धति है, उसमें कोई खिचड़ी करेगा तो चलेगा नहीं. हम आपके लिए सहिष्णुता रखते हैं. हम पतंगे को भी सहारा देते हैं, कुछ निम्न स्तर के लोग बिना बुद्धि के लोग.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने चुनाव को लेकर कर दिया बड़ा दावा, बोले- इतनी सीटें जीतकर बनाएंगे सरकार

लैंड जिहाद पर बोला हमला

भोपाल सांसद ने कहा कि मथुरा -काशी का मुद्दा हम उठाएंगे, हम उन्हें पूजते हैं तो उसकी पूजा करेंगे. शिव जी की पूजा मक्का मदीना में तो नहीं कर सकते हैं, उन्हें हम अपने देश में ही पूज सकते हैं. लैंड जिहाद पर बयान देते हुए कहा, “भक्ति कई प्रकार की होती है. कुछ लोग मूर्ति पूजक नहीं हैं. हरा कपड़ा डालकर उस जगह पर कब्जा कर लिया जाता है. आप भोपाल की VIP रोड पर इसका उदाहरण देख सकते हैं.पाथ वे पर मजार बनी हुई है, मैंने प्रश्न किया है प्रशासन से. तालाब के अन्दर ही कब्जा कर लिया है. कैच मेंट एरिया में मजार बने हुए हैं और तालाब को गन्दा करते हैं.”

दिग्विजय सिंह बिन पेंदे का लोटा

दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) पर हमला करते हुए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि दिग्विजय सिंह तो बिन पेंदे के लोटे हैं. कई कांग्रेसियों ने भी मुझे वोट दिया, सब आते थे और मुझे वोट देते थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने स्वतंत्रता के बाद जो फूट डालो शासन करों नीति लाई थी, वही समाज ख़राब कर रही है. अब वक्त बदल गया है तो कुछ बोल नहीं पा रहे हैं.साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दावा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार भाजपा की रहेगी. लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि 29 की 29 सीटें भाजपा को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर फिर छलका दिग्विजय का दर्द, बोले- हमने उन्हें चमकाया, लेकिन…

गांधी ने बंटवारा किया

नाथूराम गोडसे पर दिए विवादित बयान पर टिप्पणी करते हुए प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, मैंने उस बात का उत्तर दिया था, जो बार बार कहा जा रहा था कि हिंदू आतंकवादी था. गांधी जी की अपनी एक मर्यादा हैं, उन्होंने बहुत काम बहुत अच्छे भी किये हैं लेकिन उनके कुछ काम से किसी को कष्ट भी हुए हैं.यदि नाथूराम गोडसे ने गलत काम किया तो सजा भी मिली.लेकिन लेकिन महात्मा गांधी ने बंटवारा किया तो वह भी ग़लत है. मैंने गांधी जी को पढ़ा है विवेकानंद को भी पढ़ा है.

राहुल गांधी के परिवार में संस्कार नहीं है

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, राहुल गांधी के परिवार में संस्कार नहीं है, इसलिए वह देशभक्ति की बात नहीं कर सकते.’ कांग्रेस ने स्वतंत्रता के बाद जो फूट डालो शासन करों नीति लाई थी, वही समाज ख़राब कर रही है. अब वक्त बदल गया है तो कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. वहीं इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए साध्वी प्रज्ञा भारती ने कहा कि इंडिया वालों को नाम नहीं मिला. भारत तो भारत ही रहेगा. भारत की डेट ऑफ़ बर्थ नहीं है. इसलिए भारत आदि अनंत है.’

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने वीडी शर्मा से कार में ले जाकर अकेले में क्या कहा? खुद अध्यक्ष ने कर दिया खुलासा

    follow google newsfollow whatsapp