कौन हैं भूपेंदर जोगी? जिसके साथ CM शिवराज तक ने बनाया मीम, इंटरनेट पर हो रहा ट्रेंड!

एमपी तक

• 12:32 PM • 09 Nov 2023

Bhupendra Jogi Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों भूपेंदर जोगी नाम सुर्खियों में छाया हुआ है. हर कोई भूपेंदर जोगी (Bhupendra Jogi) के नाम पर मीम और वीडियो बना रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी भूपेंदर जोगी के साथ वीडियो बनाया है और उनकी तारीफ की है. भूपेंदर जोगी का एक नया मजेदार […]

Bhupender Jogi, Who is Bhupender Jogi, Name Bhupender Jogi, Viral Video, Social Media Trending, Trending

Bhupender Jogi, Who is Bhupender Jogi, Name Bhupender Jogi, Viral Video, Social Media Trending, Trending

follow google news

Bhupendra Jogi Viral: सोशल मीडिया पर इन दिनों भूपेंदर जोगी नाम सुर्खियों में छाया हुआ है. हर कोई भूपेंदर जोगी (Bhupendra Jogi) के नाम पर मीम और वीडियो बना रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी भूपेंदर जोगी के साथ वीडियो बनाया है और उनकी तारीफ की है. भूपेंदर जोगी का एक नया मजेदार वीडियो सामने आया है. आइए जानते हैं कि भूपेंदर जोगी कौन हैं और सोशल मीडिया पर इतने वायरल क्यों हो रहे हैं.

भूपेंदर जोगी का जो सबसे पहले वीडियो वायरल हुआ, वह हमारे सहयोगी चैनल लल्लन टॉप के एक इंटरव्यू के दौरान का है. भूपेंदर जोगी वाला चर्चित वीडियो 2018 का है. उस वक्त भी मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने थे. उनके कॉन्फीडेंस भरे जवाब की तारीफें भी हो रही हैं, और मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. भूपेंदर जोगी जब सुर्खियों में छाये हुए हैं, तब लल्लन टॉप उनके पास फिर से जा पहुंचा.

ये भी पढ़ें: रीवा में आकर क्यों भावुक हो गईं प्रियंका गांधी, अपने पिता को याद कर बोली ये बात

कैसे वायरल हुए थे भूपेंदर जोगी

2018 के विधानसभा चुनाव के दौरान भोपाल में मौजूद लोगों से चुनावी मुद्दों पर सवाल किए जा रहे थे. इस दौरान भूपेंद्र जोगी बीजेपी का समर्थन करते हुए नजर आए. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अमेरिका से अच्छी सड़कें यहां हैं. जब उनका नाम पूछा गया तो वे बोले- भूपेंदर जोगी. फिर पूछा गया अमेरिका में कहां-कहां घूमे हैं, तो उनका जवाब आया बहुत घूमे हैं. फिर सवाल पूछा गया- नाम बताइये (अमेरिका की उन जगहों का), तो उन्होंने फिर वही जवाब दे दिया- भूपेंदर जोगी. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और उनके नाम से मीम्स बनाए जा रहे हैं.

कौन है भूपेंदर जोगी?

इस बार जब लल्लनटॉप उनके पास पहुंचे तो हर कोई उन्हें पहचान रहा था. उनके इंस्टाग्राम पर 136 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर हो चुके हैं. भूपेंदर जोगी ने बताया कि उनकी गारमेंट की दुकान है मार्केट में. इस बार उन्होंने फिर से दावा किया कि बीजेपी की सरकार बन रही है. इंटरव्यू के दौरान भूपेंदर जोगी के साथ फिर मजेदार वाकया हुआ. वे पास में खड़े एक गोरे शख्स के सिर पर हाथ कर रहे थे. जब उनसे पूछा गया कि वे क्या कर रहे हैं, तो इस पर बगल में खड़े शख्स ने चुटकी लेते हुए कहा कि चेक कर रहे हैं कि असली हूं या नकली (अंग्रेज). शख्स ने कहा, “मैं इनकी वजह से यूएसए से यहां आया हूं सड़कें चेक करने के लिए , लेकिन ये (भूपेंदर जोगी) मिल गए, सड़कें नहीं मिलीं.

ये भी पढ़ें: क्यों चंबल में जन्म लेना चाहती हैं डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे? बताई ये खास वजह

सीएम शिवराज ने बनाया वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले भूपेंदर जोगी के साथ सीएम शिवराज ने भी मजेदार वीडियो बनाया है और उनकी तारीफ की है. सीएम शिवराज ने सवाल को दोहराते हुए कहा कि क्या नाम है आपका? इस पर जवाब आया भूपेंदर जोगी. सीएम शिवराज ने फिर सवाल किया कि आपने मेरी योजनाओं के बारे में सुना है, जवाब आया- हां. फिर पूछा गया कि नाम बताइए, तो फिर जवाब आया भूपेंदर जोगी. सीएम शिवराज ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए भूपेंदर जोगी की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि नाम में क्या रखा है? आपका काम बोलना चाहिये…..

भूपेंदर जोगी ने फिर लगवाए ठहाके

जब खराब सड़कों के मुद्दे पर भूपेंदर जोगी से फिर सवाल किया गया तो वे बोले- “कहां खराब हैं सड़कें. लंदन से भी अच्छी तरक्की कर बैठे हैं इस टाइम. आप ब्रिज देखो ब्रिज. जब उनसे सवाल किया गया कि आप लंदन गए हो तो भूपेंदर जोगी ने जवाब दिया कि हां. लेकिन फिर हंसते हुए जवाब दिया कि लंदन में कहीं नहीं गया हूं.” इसके बाद आसपास मौजूद सभी लोग फिर से ठहाके लगाने लगे.

ये भी पढ़ें: चंबल के इन दो भाईयों पर टिकी है कांग्रेस और बीजेपी की जीत-हार, जानें क्यों है दोनों के बीच तकरार?

    follow google newsfollow whatsapp