छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके आखिर कितनी बार मारेंगे पलटी, चुनाव परिणाम के बाद फिर से बन गए भाजपाई

एमपी तक

15 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 15 2024 7:19 PM)

Chhindwara Mayor: छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके एक बार फिर से चर्चा में हैं. चुनाव परिणाम से पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था लेकिन 19 अप्रैल को जब छिंदवाड़ा में वोट डाले जा रहे थे तो वे नकुलनाथ को वोट देने की अपील करने लगे. लेकिन जैसे ही चुनाव परिणाम आया और एमपी में छिंदवाड़ा सीट पर बीजेपी की जीत दर्ज हो गई तो वे एक बार फिर से भाजपा में लौट गए.

follow google news

Chhindwara Mayor Vikram Ahake: छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके एक बार फिर से चर्चा में हैं. चुनाव परिणाम से पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था लेकिन 19 अप्रैल को जब छिंदवाड़ा में वोट डाले जा रहे थे तो वे नकुलनाथ को वोट देने की अपील करने लगे. लेकिन जैसे ही चुनाव परिणाम आया और एमपी में छिंदवाड़ा सीट पर बीजेपी की जीत दर्ज हो गई तो वे एक बार फिर से भाजपा में लौट गए.

यह भी पढ़ें...

ऐसे में विक्रम अहाके की बार-बार ये पलटी मारना अब चर्चा में आ गया है. दरअसल बीते रोज छिंदवाड़ा में लोकसभा चुनाव में मिली जीत के बाद बीजेपी ने जन आभार रैली निकाली. इस रैली में खुद सीएम मोहन यादव और नए सांसद विवेक बंटी साहू शामिल हुए. लेकिन जिस रथ में ये दोनों सवार थे, उसी रथ में छिंदवाड़ा महापौर विक्रम अहाके भी साथ खड़े हुए थे.

यह तस्वीर जब सामने आई तो लोग हैरान रह गए. क्योंकि 19 अप्रैल को वोटिंग के दिन इन्हीं विक्रम अहाके ने लोगों से अपील की थी कि उन पर बीजेपी में शामिल होने का दबाव था लेकिन अंर्तआत्मा की आवाज को सुनने के बाद वे कांग्रेस में वापस आ गए हैं और नकुलनाथ को वोट देने की अपील कर रहे हैं. लेकिन चुनाव परिणाम जब आए और बीजेपी उम्मीदवार विवेक बंटी साहू की जीत हो गई तो वे फिर से बीजेपी में लौट गए और जन आभार रैली में सीएम और बीजेपी सांसद के साथ मंच साझा करते हुए देखे गए. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान की बुधनी सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए कांग्रेस की बड़ी प्लानिंग, जयवर्धन सिंह को मिली ये जिम्मेदारी

    follow google newsfollow whatsapp