Lok Sabha Election: बीजेपी के कौन से 6 विधायक अपने इलाकों में नहीं दिला पाए पार्टी को लीड? क्या भाजपा लेगी एक्शन

रवीशपाल सिंह

06 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 6 2024 7:44 PM)

Lok Sabha Election 2024: बीजेपी को भले ही पूरे देश में कई सीटों पर नुकसान हुआ है. लेकिन मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर बीजेपी को काफी फायदा हुआ है. लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी को बढ़त मिली है. लेकिन फिर भी 6 विधानसभा इलाके ऐसे हैं, जहां बीजेपी को निराशा हाथ लगी है. क्या पार्टी उन क्षेत्रों के विधायकों पर कोई एक्शन लेगी.

follow google news

MP Lok Sabha Election 2024: बीजेपी को भले ही पूरे देश में कई सीटों पर नुकसान हुआ है. लेकिन मध्यप्रदेश की 29 सीटों पर बीजेपी को काफी फायदा हुआ है. लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी को बढ़त मिली है. लेकिन फिर भी 6 विधानसभा इलाके ऐसे हैं, जहां बीजेपी को निराशा हाथ लगी है. क्या पार्टी उन क्षेत्रों के विधायकों पर कोई एक्शन लेगी.

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा को कमलनाथ का गढ़ कहा जाता है लेकिन बीजेपी ने छिंदवाड़ा को भी अपने नाम पर लिया है. मध्यप्रदेश में बीजेपी को क्लीन स्वीप हासिल हुआ है. देखा जाए तो बीजेपी ने विधानसभा के मुकाबले लोकसभा चुनाव में ज्यादा बेहतर और अधिक मजबूत होकर सामने आई है. फिर भी बीजेपी के 6 विधायक अपने क्षेत्र में बीजेपी उम्मीदवार को लीड नहीं दिला पाए. ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या इन विधायकों पर पार्टी कोई एक्शन लेगी. खबर को विस्तार से जानने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: खंडवा सीट को जीतने के बाद भी BJP के अंदर क्यों मचा है कोहराम, कार्यकर्ताओं के विवाद का वीडियो वायरल

    follow google newsfollow whatsapp