Lok Sabha Elections: राहुल भैया की राजा भैया के साथ तस्वीरें वायरल, क्या UP में खराब हो जाएगा BJP का गेम?

एमपी तक

20 May 2024 (अपडेटेड: May 20 2024 10:04 PM)

Rahul Bhaiya Meets Raja Bhaiya: उत्तर प्रदेश में वोटिंग से ठीक पहले अजय सिंह राहुल भैया ने रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से हुई मुलाकात से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. माना जा रहा है कि ये मुलाकात यूपी में बीजेपी का खेल खराब कर सकती है.

follow google news

Rahul Bhaiya Meets Raja Bhaiya: उत्तर प्रदेश में वोटिंग से ठीक पहले अजय सिंह राहुल भैया ने रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से हुई मुलाकात से सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. राहुल भैया से मिलने के बाद राजा भैया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के बारे में बताया. इस मुलाकात की फोटो सामने आने के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. यहां देखिए खास VIDEO रिपोर्ट...

यह भी पढ़ें...

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज यूपी की 14 सीटों पर मतदान हुआ. इस बीच प्रतापगढ़ की कुंडा सीट से विधायक राजा भैया उर्फ रघुराज प्रताप सिंह भी सुर्खियों में बने हुए हैं. जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के अध्यक्ष राजा भैया ने चुनाव के बीच मध्य प्रदेश के कद्दावर राजपूत नेता अजय सिंह राहुल भैया से उनके घर बेती में मुलाकात की है.

ये मुलाकात ऐसे समय में हुई है जब क्षत्रिय समाज बीजेपी से नाराज चल रहा है. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या राहुल भैया की राजा भैया से ये मुलाकात बीजेपी का यूपी में खेल बिगाड़ देगी. पांचवें चरण की यूपी में वोटिंग हो चुकी है और यहां पर ठाकुर बीजेपी से नाराज बताए जा रहे हैं.

Lok Sabha Elections: चुनावी नतीजों से पहले फिर एक्टिव हुए Kamalnath, क्या छिंदवाड़ा में BJP के साथ हो गया खेल?

यूपी में बीजेपी से नाराज हैं ठाकुर? 

पूर्व मुख्यमंत्री रहे अर्जुन सिंह के बेटे और चुरहट से कांग्रेस विधायक अजय सिंह उर्फ राहुल भैया ने राजा भैया से रविवार को मुलाकात की. इसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं. जिसमें दोनों नेता बेहद गर्मजोशी के साथ मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अर्जुन सिंह जी के सुपुत्र व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं चुरहट विधानसभा से कांग्रेस विधायक श्री अजय सिंह उर्फ राहुल भैया जी ने आज राजभवन बेंती में जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय राजा भइया जी से शिष्टाचार भेंट की। pic.twitter.com/LoOOQmkond

— Jansatta Dal Loktantrik (@JSDL_Official) May 19, 2024

राजा भैया ने शेयर की तस्वीरें

राजा भैया से मुलाकात की तस्वीरें पार्टी के आधिकारिक अकाउंट एक्स पर शेयर की गई और लिखा, "मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्व. अर्जुन सिंह जी के सुपुत्र व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं चुरहट विधानसभा से कांग्रेस विधायक अजय सिंह उर्फ राहुल भैया जी ने आज राजभवन बेंती में जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय राजा भइया जी से शिष्टाचार भेंट की..."

    follow google newsfollow whatsapp