इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कुमार बम का ये बयान हो गया वायरल, खुद को क्यों बता रहे 'बलि का बकरा'

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 20 2024 7:43 PM)

इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कुमार बम का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वे अपने इस बयान में खुद को बलि का बकरा बता रहे हैं. लेकिन वे इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार बता रहे हैं.

follow google news

Indore News: इंदौर से कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कुमार बम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी बोल रहे हैं कि वे बलि का बकरा हैं. दरअसल बीजेपी नेताओं ने उनका एक पोस्टर वायरल किया, जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय कुमार बम की फोटो के साथ उनको बलि का बकरा लिखा गया. जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने चुनाव कार्यालय के उद्धाटन अवसर पर ये बयान दिया कि यदि बीजेपी के लोग उनको बलि का बकरा समझते हैं तो वे बलि का बकरा भी बनने को तैयार हैं, यदि उनके क्षेत्र का विकास होता है और उनके क्षेत्र की जनता के काम होते हैं तो फिर वे बलि का बकरा भी बनने को तैयार हैं.

अक्षय बम ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जो कभी संघर्ष से परिचित नहीं हुआ, वो कभी चर्चित भी नहीं हुआ. मेरी जनता को खुश करने के लिए यदि मेरी गर्दन की बलि दे रहे हो तो मैं खुशी-खुशी देने को तैयार हूं. पूरी खबर को विस्तार से जानने के लिए ये वीडियो देखें.

    follow google newsfollow whatsapp