MP Politics: नर्सिंग घोटाले के बाद इस मुद्दे पर घिरी 'मोहन सरकार', कमलनाथ ने जमकर बोला हमला

एमपी तक

27 May 2024 (अपडेटेड: May 27 2024 11:38 AM)

MP Politics: पूर्व सीएम कमलनाथ ने मोहन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शिक्षा के बाद अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सीएम मोहन पर हमला करते हुए लिखा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को हर मोर्चे पर सबसे पीछे करने की क़सम खा ली है.

mptak
follow google news

MP Politics News: मध्य प्रदेश का नर्सिंग घोटाला सुर्खियों में है. कांग्रेस इस मामले को लेकर लगातार हमला बोल रही है. इस बीच पूर्व सीएम कमलनाथ ने मोहन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने शिक्षा के बाद अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सीएम मोहन पर हमला करते हुए लिखा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को हर मोर्चे पर सबसे पीछे करने की क़सम खा ली है.

निर्यात के मामले में भी पीछे हुआ MP?

पूर्व सीएम कमलनाथ ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "क्या मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश को हर मोर्चे पर सबसे पीछे करने की क़सम खा ली है? मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार ने प्रदेश को पहले ख़बर आयी कि मध्य प्रदेश का शिक्षा बोर्ड देश में सबसे ख़राब प्रदर्शन वाले राज्यों में पहुंच गया है और अब ख़बर है कि मध्य प्रदेश निर्यात के मामले में 13वें स्थान से लुढ़ककर 15वें स्थान पर पहुंच गया है."

वहीं महिला सुरक्षा और आदिवासी सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कमलनाथ ने आगे लिखा, "महिला सुरक्षा, दलित और आदिवासी सुरक्षा के मामले में मध्य प्रदेश का रिकॉर्ड और भी ख़राब हो गया है. स्वास्थ्य शिक्षा का हाल यह है कि मध्य प्रदेश की पहचान व्यापम और नर्सिंग जैसे घोटालों से होने लगी है."

इतनी नाकामी क्यों?- कमलनाथ

कमलनाथ ने आगे लिखा, "मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं कि समाज की सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था, हर पहलू पर इतनी नाकामी क्यों हासिल हो रही है? इससे बढ़कर चिंता की बात यह है कि मध्य प्रदेश सरकार इन सारे विषयों पर एकदम चुप है.क्या जनता के विकास के ये सबसे महत्वपूर्ण पैरामीटर सरकार की प्राथमिकता से बाहर हो गए हैं? ऐसा लगता है कि मध्य प्रदेश की सरकार ने ज़मीनी सच्चाई से पूरी तरह पीठ फेर ली है और प्रदेश को उसके हाल पर छोड़ कर, ख़ुद सिर्फ़ झूठी ब्रांडिंग से अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त हो गई है."

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में इतने पर जीत रही है BJP! राजदीप सरदेसाई का चौंकाने वाला दावा

    follow google newsfollow whatsapp