कमलनाथ को मोस्ट वांटेड करप्शन नाथ बताने वाले पोस्टर के बाद अब लगे CM शिवराज के ऐसे पोस्टर

एमपी तक

• 12:35 PM • 23 Jun 2023

Rewa News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कमलनाथ को मोस्ट वांटेड करप्शन नाथ बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं. शुक्रवार की सुबह भोपाल की सड़कों पर कमलनाथ को करप्ट बताने वाले पोस्टर दिखाई दिए, जिसके बाद से मध्यप्रदेश के राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई. शाम होते-होते इसी तरह के पोस्टर रीवा की सड़कों पर […]

Kamal Nath, Shivraj, CM Shivraj Singh Chouhan, poster controversy

Kamal Nath, Shivraj, CM Shivraj Singh Chouhan, poster controversy

follow google news

Rewa News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कमलनाथ को मोस्ट वांटेड करप्शन नाथ बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं. शुक्रवार की सुबह भोपाल की सड़कों पर कमलनाथ को करप्ट बताने वाले पोस्टर दिखाई दिए, जिसके बाद से मध्यप्रदेश के राजनीतिक हलकों में हलचल मच गई. शाम होते-होते इसी तरह के पोस्टर रीवा की सड़कों पर भी दिखाई दिए. अब भोपाल की सड़कों पर सीएम शिवराज को घोटालों का राज और घोटालों की सरकार बताने वाले पोस्टर लगा दिए हैं. इस पोस्टर कंट्रोवर्सी पर कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाए हैं और बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस पर. दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने आपत्तिजनक पोस्टर लगाने की बात से इनकार किया है. अब दोनों ही पार्टियां के नेता अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर कराने की बात कर रहे हैं.

भोपाल के बाद रीवा में  भी  पूर्व CM कमलनाथ काे मोस्ट वांटेड करप्शन नाथ बताने वाले पोस्टर शहरभर में लगाए गए हैं. कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है. इसके साथ ही FIR दर्ज कराने की भी बात कही है. वही बीजेपी ने इसे कांग्रेस की अंतर्कलह बताया है.

विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं. भाजपा-कांग्रेस आमने सामने आ रहे है. इसकी शुरुआत भोपाल और रीवा में पोस्टर वाॅर से हो गई है. शहर की गलियों में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पोस्टर लगाए गए हैं. जिसमें वांटेड करप्शन नाथ बताया गया है. इस पोस्टर के बाद से राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है. कांग्रेस पार्टी ने भाजपा की ओर इशारा करते हुए गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया है. साथ ही थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात कह रही है. वही भाजपा के स्थानीय नेताओं ने कहा कि यह पोस्टर दिग्विजय सिंह या फिर अरुण यादव द्वारा लगवाए गए होंगे.

भोपाल में लगाए गए पोस्टर तो कमलनाथ ने दिया जवाब
भोपाल में भी इसी तरह के पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में कमलनाथ के ऊपर घोटालों के आरोप लगाए गए हैं और उन्हें करप्शन नाथ की संज्ञा दी गई है. इतना ही नहीं कमलनाथ के पोस्टरों के ऊपर बार कोड भी हैं, कोड से पहले लिखा हुआ है- करप्शन नाथ के कांड जानें. पोस्टर किसने लगवाए हैं, यह किसी को नहीं पता है. कांग्रेस बीजेपी के नेताओं पर आरोप लगा रही है तो बीजेपी के नेता खुद ट्वीट कर पूछ रहे हैं कि ऐसे पोस्टर किसने लगवाए हैं. इस पोस्टरों के माध्यम से बीजेपी कमलनाथ पर जुबानी हमले भी कर रही है. जिसके बाद कमलनाथ ने भी पलटवार करते हुए कहा कि देश में सबसे भ्रष्ट सरकार मध्यप्रदेश की बीजेपी सरकार है और ये पोस्टर लगाने के काम बीजेपी ने ही किया है.

सीएम शिवराज को लेकर पोस्टर में ये लिखा है
सीएम शिवराज सिंह चौहान के जो पोस्टर भोपाल की सड़कों के खंबों और होर्डिंग्स पर लगाए गए हैं, उनमें लिखा है कि शिवराज नहीं घोटाला राज और शिवराज के 18 साल घपलों और घोटालों की भरमार. अब बीजेपी भी इस मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कर रही है.

इनपुट: भोपाल से इजहार हसन खान और रीवा से विजय कुमार की रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ को बताया ‘करप्शन नाथ’, भोपाल की सड़कों पर लगाए WANTED के पोस्टर; शुरू हुआ बवाल

    follow google newsfollow whatsapp