विजयवर्गीय जिसके खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, अचानक पहुंचे उनके घर, फिर होने लगी ये चर्चा

एमपी तक

28 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 28 2023 1:52 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के इंदौर में नंबर 1 विधानसभा पर जब से बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय को टिकट दिया है, तभी से वे लगातार सुर्खियों में हैं. पहले अपने चुनाव नहीं लड़ने के बयान को लेकर और अब अपने प्रतिद्वंदी और वर्तमान विधायक संजय शुक्ला के घर जाने को लेकर वे चर्चाओं में बने […]

Kailash Vijayvargiya, Indore News, MP Election 2023, MP Politics

Kailash Vijayvargiya, Indore News, MP Election 2023, MP Politics

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश के इंदौर में नंबर 1 विधानसभा पर जब से बीजेपी ने कैलाश विजयवर्गीय को टिकट दिया है, तभी से वे लगातार सुर्खियों में हैं. पहले अपने चुनाव नहीं लड़ने के बयान को लेकर और अब अपने प्रतिद्वंदी और वर्तमान विधायक संजय शुक्ला के घर जाने को लेकर वे चर्चाओं में बने हुए हैं. संभावना जताई जा रही है कि कांग्रेस पार्टी कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ संजय शुक्ला को ही टिकट देगी और कैलाश विजयवर्गीय उनके ही घर अचानक पहुंच गए.

कैलाश विजयवर्गीय संजय शुक्ला के पिता और वरिष्ठ बीजेपी नेता रहे स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला की तस्वीर पर माल्यार्पण किया और उनसे जुड़े पुराने दिनों को याद किया. आपको बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय को राजनीति के क्षेत्र में आगे बढ़ाने का श्रेय स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला को दिया जाता है.

खुद उनके बेटे और कांग्रेस से टिकट के प्रबल दावेदार और वर्तमान विधायक संजय शुक्ला ने एक दिन पहले अपने इंटरव्यू में दावा भी किया था कि कैलाश विजयवर्गीय को पार्षद, विधायक और महापौर बनवाने का श्रेय उनके पिता स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला को रहा है. उनकी मदद से ही कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी में इतने बड़े नेता बन पाए थे.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी की बाइक पर बैठे दिग्विजय तो क्यों याद आने लगे राहुल गांधी? वीडियो हुआ वायरल

संजय शुक्ला ने कैलाश विजयवर्गीय को लेकर की भावुक बातें

विधानसभा नंबर एक से टिकट मिलने के बाद कैलाश विजयवर्गीय वरिष्ठ भाजपा नेता स्व. विष्णु प्रसाद शुक्ला के घर पहुंचे तो विष्णु प्रसाद शुक्ला के बेटे संजय शुक्ला जो इसी इलाके से कांग्रेस विधायक हैं, ने कहा कि कैलाश जी ने चुनाव लड़कर उनकी (संजय शुक्ला) और अपने बेटे आकाश के राजनीतिक करियर की हत्या की है. संजय ने अपने पिता की कैलाश विजयवर्गीय को की गई मदद भी याद दिलाई है.

संजय शुक्ला ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय मेरे पिता के करीब थे तो इस लिहाज से मैं भी उनके लिए पुत्र समान हूं. लेकिन उनके खुद चुनाव लड़ने की वजह से उन्होंने आकाश विजयवर्गीय और मेरे राजनीति कैरियर की हत्या करने की कोशिश की है, लेकिन मैं उनके खिलाफ दमदारी से चुनाव लडूंगा.

ये भी पढ़ें- जीतू पटवारी की बाइक पर बैठे दिग्विजय तो क्यों याद आने लगे राहुल गांधी? वीडियो हुआ वायरल

    follow google newsfollow whatsapp