Chhindwara News : गोंडवाना में दिखा कमाल, बैलगाड़ी पर सवार होकर प्रत्याशी पहुंचे नामांकन दाखिल करने

पवन शर्मा

21 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 21 2024 4:33 PM)

Chhindwara News : गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने दिखाई ताकत, नांमाकन रैली में देवराबेन भलावी बैलगाड़ी पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने पहुचे.

मेरे साथ गांव की जनता है

मेरे साथ गांव की जनता है

follow google news

Chhindwara News : मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की अमरवाडा विधानसभा उपचुनाव में गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी देवराबेन भलावी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है. उन्होंने नांमाकन दाखिल करने से पहले नामांकन रैली निकाली जिसमें देवराबेन भलावी आदिवासी वेषभूषा में बैलगाड़ी पर सवार होकर एसडीएम कार्यालय पहुचे और फिर अपना नामांकन दाखिल किया.

मेरे साथ गांव की जनता है 

नामंकन दाखिल करने के बाद गोंडवाना गणतंत्र पार्टी प्रत्याशी देवराबेन भालवी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि "आज उन्नीस जून को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का अधिकृत प्रत्यशी होने के नाते मैंने नामांकन दाखिल किया है .मेरे विरोधी पक्ष के विधायक प्रत्याशी हैं, उन्होंने जो नामांकन दाखिल किया है उनके नामांकन में मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष,सांसद और उनका मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर से आया. लेकिन बताना चाहता हूं मैं बैलगाड़ी पर आया हूं और मेरे साथ कोई मुख्यमंत्री और सांसद नहीं है यहां मेरे साथ गांव की जानता है जो आपको मुख्यमंत्री और सांसद बना दे".

बता दें की कल भाजपा प्रत्याशी राजा कमलेश शाह ने नामांकन दाखिल किया था और उनके साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा,सांसद विवेक बंटी साहू भी मौजूद थे.

नामांकन दायर किया

 

 

ये भी पढ़ें - Seoni Cow Slaughter Case : सिवनी में 50 से ज्यादा गोवंश के शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कांग्रेस ने धीरेन शाह को बनाया है प्रत्याशी

अमरवाड़ा उपचुनाव में जहां भारतीय जनता पार्टी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने आपने प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतार चुकी है और उनका नामांकन दाखिल भी हो चुका है वहीं कांग्रेस पार्टी ने धीरेन शाह इनवाती को अपना उम्मीदवार बनाया है. बीते रोज ही धीरेन शाह ने कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन फॉर्म दाखिल किया था.बीजेपी की ओर से कमलेश शाह को उम्मीदवार बनाया गया है.

ये भी पढ़ें - MP NEWS: अपनी ही सरकार में मऊगंज विधायक को क्यों गुजारनी पड़ी सहकारिता कार्यालय में रात? किन मांगों को लेकर डटे प्रदीप पटेल

    follow google newsfollow whatsapp