कमलनाथ के गढ़ में अमित शाह ने कहा- पहले दिग्विजय लूटते थे, अब दोनों मिलकर लूट मचा रहे

पुनीत कपूर

28 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 28 2023 12:42 PM)

MP Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी दिग्गज अमित शाह ने मध्यप्रदेश में डेरा डाल दिया है. अपने तीन दिवसीय दौरे पर वे पहले जबलपुर गए जहां कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर वे सीधे कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे, जहां पर जुन्नारदेव के इलाके में एक बड़ी जनसभा में उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. […]

amit shah, chindwara rally mp elections, kamalnath, digvijay singh

amit shah, chindwara rally mp elections, kamalnath, digvijay singh

follow google news

MP Election 2023: केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी दिग्गज अमित शाह ने मध्यप्रदेश में डेरा डाल दिया है. अपने तीन दिवसीय दौरे पर वे पहले जबलपुर गए जहां कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर वे सीधे कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा पहुंचे, जहां पर जुन्नारदेव के इलाके में एक बड़ी जनसभा में उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने अपनी 15 महीने की सरकार में मध्यप्रदेश की जनता को लूटा और केंद्र सरकार की योजनाओं को जिन्हें पीएम मोदी ने एमपी के लिए शुरू कराईं, उनको जमीनी पर नहीं उतरने दिया.

अमित शाह ने कहा कि यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाओगे तो केंद्र सरकार के काम जमीन पर नहीं उतर पाएंगे. इसलिए यदि मध्यप्रदेश का विकास चाहते हैं तो जरूरी है कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार बने और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनें. इस प्रकार डबल इंजन की सरकार ही मध्यप्रदेश का विकास कर सकेगी.

अमित शाह ने बताया कि मध्यप्रदेश के विकास के लिए केंद्र सरकार ने अब तक साढ़े सात लाख करोड़ रुपए के विकास कार्यों पर खर्च किए और 12 लाख करोड़ रुपए के विभिन्न प्रोजेक्ट शुरू कराए. यदि कमलनाथ की सरकार गलती से भी मध्यप्रदेश में फिर से आ गई तो फिर ये लोग इन प्रोजेक्ट को ग्राउंड पर सफल नहीं होने देंगे.

राम मंदिर पर बोले अमित शाह

कांग्रेस की नेता राम मंदिर को लटका रहे थे लेकिन अब 22 जनवरी को राम लला की स्थापना होने वाली है. राहुल बाबा बोलते थे मंदिर वहीं बनाएँगे तारीख़ नहीं बताएँगे तो राहुल बाबा मंदिर भी बन गया और तारीख़ भी बता दी. अब आप राम लला के दर्शन करने जरूर जाना.

कांग्रेस पार्टी को कुछ पॉज़ीटिव नहीं दिखता- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि अभी भाई-बहन चुनावी राज्यों में घूम घूम करके पूछते हैं देश में क्या हुआ, तो आपको समझ नहीं आएगा, जिनके मूल भारत में हैं उनको समझ आएगा, जिनके मूल इटली में हैं उन्हें समझ नहीं आएगा कि भारत में क्या विकास हुआ है.

कांग्रेस ने जिसे दूल्हा बनाया, वो पूछते हैं…

कांग्रेस ने जिनको दूल्हा बनाया है वो कमलनाथ पूछते हैं की आदिवासियों के लिए क्या किया है. 2013-14 में सोनिया मनमोहन सरकार आदिवासियों के लिए 29 हज़ार करोड़ खर्च करती थी, मोदी सरकार आज 1 लाख 38 हज़ार करोड़ खर्च करती है.

अब दिग्विजय और कमलनाथ मिलकर लूट मचा रहे

मध्य प्रदेश में तीन परिवारों का बोलबाला है, एक गांधी परिवार, कमलनाथ परिवार और दिग्विजय परिवार, तीन तिगड़ा काम बिगड़ा. आदेश गांधी परिवार का, निर्देश कमलनाथ का और ग़लती हो तो दिग्विजय सिंह पर ठीकरा फोड़ देते हैं. पहले अकेले दिग्विजय लूट मचाते थे, अब कमलनाथ और दिग्विजय दोनों मिलकर लूट मचा रहे हैं. मोज़र बेयर घोटाला, किसान क़र्ज़ माफ़ी घोटाला, अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला ये सब घोटाले कमलनाथ के हैं और फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

परिवारवाद के लगाए आरोप

अमित शाह ने कांग्रेस पर परिवारवाद के आरोप लगाए. अमित शाह ने बोला कि मध्य प्रदेश में तीन परिवारों का बोलबाला है. एक गांधी परिवार, कमलनाथ परिवार और दिग्विजय परिवार, तीन तिगड़ा काम बिगड़ा. आदेश गांधी परिवार का, निर्देश कमलनाथ का और ग़लती हो तो दिग्विजय सिंह पर ठीकरा फोड़ दो. ऐसी पार्टी कभी भी मध्यप्रदेश का विकास नहीं कर सकती है. इसलिए आप लोग बीजेपी सरकार को चुनें और कमल के चिन्ह पर वोट करके मध्यप्रदेश में बीजेपी सरकार और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनवाएं.

ये भी पढ़ें MP: बुंदेलखंड में प्रियंका गांधी का ऐलान, ‘हमारी गारंटी पूरी ना हो तो दोबारा वोट मत देना’

    follow google newsfollow whatsapp