MP Election 2023: भाजपा कोर कमेटी की बैठक में तैयार हुआ रोडमैप; इन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी BJP

इज़हार हसन खान

05 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 5 2023 8:18 AM)

MP Election 2023: मंगलवार को भाजपा कार्यालय में भाजपा की प्रदेश स्तरीय कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. भाजपा कोर कमेटी की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का रोडमैप तैयार किया गया है. बैठक के बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी […]

BJP core committee meeting,, vd sharma, mp politics

BJP core committee meeting,, vd sharma, mp politics

follow google news

MP Election 2023: मंगलवार को भाजपा कार्यालय में भाजपा की प्रदेश स्तरीय कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. भाजपा कोर कमेटी की बैठक में कई अहम मुद्दों पर चर्चा की गई. इस दौरान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा का रोडमैप तैयार किया गया है. बैठक के बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा चुनावों में भाजपा के एजेंडे में कौन से मुद्दे शामिल होंगे.

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में करीब 5 घंटे तक ये बैठक चली. बीजेपी कोर समिति की बैठक पर वीडी शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव की दृष्टि से तैयारियों पर बैठक संपन्न हुई है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में अलग-अलग समूहों को जो काम किए गए थे, उनकी समीक्षा की गई है. हम सब लोगों ने चुनाव की तैयारियों पर समीक्षा की है.

इन मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी भाजपा
भाजपा की कोर कमेटी की बैठक से ये साफ हो गया है कि भाजपा किन मुद्दों पर चुनाव लड़ने जा रही है और किन मुद्दों पर विपक्ष को घेरने वाली है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि आने वाला चुनाव विकास और गरीब कल्याण के बिंदुओ पर भाजपा चुनाव लड़ेगी. भाजपा हर विधानसभा में सम्मेलन आयोजित करने की योजना बना रही है. साथ ही युवा मोर्चा हर विधानसभा में देश भक्ति के भाव से तिरंगा यात्रा निकालेगा.

जन आकांक्षाओं पर बनेगा संकल्प पत्र
वीडी शर्मा ने बताया कि पार्टी ने 51 प्रतिशत वोट शेयर, बूथ विजय का संकल्प पर भी चर्चा हुई है. 51 प्रतिशत वोट शेयर के साथ जो जन आकांक्षाएं हैं उनका संकल्प पत्र बनाकर भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों में आएगी. वीडी शर्मा ने बताया कि हर विधानसभा में पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन आयोजित होंगे. इस दौरान कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए वीडी शर्मा ने कहा, ‘कांग्रेस सरकार के समय जो बीमारू राज्य था, मिस्टर बंटाधार के समय, दिग्विजय सिंह के समय जो मध्यप्रदेश बीमारू राज्य था. जिसे भारतीय जनता पार्टी ने विकसित बनाया है अब भारतीय जनता पार्टी उसे स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने के संकल्प के साथ चुनाव लड़ेगी.’

    follow google newsfollow whatsapp