कांग्रेस विधायक के MMS लीक मामले में बड़ा खुलासा, इमरती देवी ने कराया था ये काम, जानें

सर्वेश पुरोहित

28 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 28 2023 12:10 PM)

Imarti Devi Audio Viral: मध्य प्रदेश के डबरा से विधायक सुरेश राजे का आपत्तिजनक MMS वीडियो लीक (Video Leak) होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, ये वीडियो पूर्व विधायक इमरती देवी (Imarti Devi) ने ही वायरल करवाया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर इमरती देवी की बातचीत के तीन ऑडियो तेजी से वायरल […]

Big revelation in Congress MLA suresh raje MMS leak case Imrati Devi made video viral audio leaked

Big revelation in Congress MLA suresh raje MMS leak case Imrati Devi made video viral audio leaked

follow google news

Imarti Devi Audio Viral: मध्य प्रदेश के डबरा से विधायक सुरेश राजे का आपत्तिजनक MMS वीडियो लीक (Video Leak) होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल, ये वीडियो पूर्व विधायक इमरती देवी (Imarti Devi) ने ही वायरल करवाया था. दरअसल, सोशल मीडिया पर इमरती देवी की बातचीत के तीन ऑडियो तेजी से वायरल (Imarti Devi Audio Viral) हो रहे हैं. इस ऑडियो में इमरती देवी शख्स से विधायक के वीडियो वायरल करने की बात कह रही हैं. वायरल हो रहे ऑडियो में इमरती देवी सामने वाले शख्स से कह रही हैं कि वह पहले वीडियो डाले, देख लें, इसके बाद पैसे की मांग करें. बता दें कि डबरा से कांग्रेस विधायक सुरेश राजे का एक युवक संग 4 दिन पहले आपत्तिजनक स्थिति में एक वीडियो वायरल हुआ था.

इमरती देवी के वायरल हो रहे दूसरे ऑडियो में कह रही हैं कि ना तो वह टिकट मांगे ना क्षेत्र में निकलें. एक अन्य ऑडियो में इमरती देवी यह कह रही हैं कि उनकी पार्टी कांग्रेस के लोग विधायक सुरेश राजे के खिलाफ हैं, अगर इसे टिकट मिला तो एक भी कांग्रेसी इसके लिए काम नहीं करेगा, सब इमरती देवी के लिए काम करेंगे. ऑडियो वायरल होने के बाद प्रदेश भर में राजनीतिक गलियारों में डर्टी पॉलिटिक्स की चर्चा शुरू हो गई है.

बता दें कि इमरती देवी और सुरेश राजे आपस में रिश्तेदार हैं और 2020 में सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी ज्वॉइन करने वाली इमरती देवी को सुरेश राजे के खिलाफ हार का मुंह देखना पड़ा था. अब फिर चुनाव हैं और रस्साकसी शुरू हो गई है.

विधायक राजे को शांत होकर घर बैठने को कहा

पूर्व मंत्री इमरती देवी ऑडियो में विधायक सुरेश राजे को वीडियो भेज कर पैसे मांगने की बात कहती दिखाई देख रही हैं. चुनाव के दौरान विधायक के टिकट न मांगने और शांत होकर घर बैठने का भी आडियो में जिक्र हुआ है. ऑडियो में इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता विधायक राजे से नाराज हैं, उसे अगर टिकट भी मिला तो सभी इमरती देवी का काम करेंगे.

इमरती देवी ने साफ किया- मेरी किसी से बात नहीं हुई

एमपी तक से बातचीत में इमरती देवी ने कहा, “मेरी किसी से कोई बात नहीं हुई है. मैं इस मैटर में कुछ नहीं बोल रही हूं, जिस दिन ऑडियो वायरल हुआ. उस दिन में खांटू श्याम में थी दर्शन करने गई थी. इमरती देवी ने कहा- जो सुरेश राजे ने किया वो भरेंगे, जो हमने किया होगा वह मैं भरूंगी. पूरे कांग्रेस इसके खिलाफ हैं, उन्होंने कहा है कि अगर इसे टिकट मिला तो वह इसके साथ काम नहीं करेंगे, इमरती देवी के साथ करेंगे.”

    follow google newsfollow whatsapp