फेसबुक पोस्ट पर कांग्रेस के इस पूर्व विधायक से भिड़ गए BJP के मंत्री, FIR कराकर ही माने

लोमेश कुमार गौर

06 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 6 2023 7:41 AM)

Harda News: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में एक अलग ही राजनीति देखने को मिल रही है. हरदा जिले में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक ने फेसबुक पोस्ट की है, जिसे लेकर बवाल मच गया है. हरदा से आने वाले मध्यप्रदेश सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल का बीते दिन जन्मदिन था. इस दौरान कांग्रेस के […]

Facebook Post MP BJP MP Congress Harda News Kamal Patel Congress RK Dogne

Facebook Post MP BJP MP Congress Harda News Kamal Patel Congress RK Dogne

follow google news

Harda News: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में एक अलग ही राजनीति देखने को मिल रही है. हरदा जिले में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक ने फेसबुक पोस्ट की है, जिसे लेकर बवाल मच गया है. हरदा से आने वाले मध्यप्रदेश सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल का बीते दिन जन्मदिन था. इस दौरान कांग्रेस के पूर्व विधायक आरके दोगने ने एक फेसबुक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने कमल पटेल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए उनको जन्मदिन की बधाई दी.

इस पोस्ट के वायरल होते ही कृषि मंत्री कमल पटेल भड़क गए. पूर्व विधायक आरके दोगने ने फेसबुक पर करप्शन पटेल लिखकर कृषि मंत्री का फोटो पोस्ट किया. पोस्टर में लिखा है 70 % लाओ काम कराओ. पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ता की शिकायत पर कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज कर लिया है.

मध्यप्रदेश के हरदा जिले में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति गरमाने लगी है. बुधवार को कांग्रेस के पूर्व विधायक आरके दोगने की एक फेसबुक पोस्ट के बाद भाजपाई नाराज हो गए और कमल पटेल के एक समर्थक ने हरदा के सिविल लाइन पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. आरके दोगने ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो पोस्ट कर मंत्री जी को जन्मदिन पर बधाई दी है. जिसमें कृषि मंत्री कमल पटेल का फोटो लगाया है. पर्चे में ऊपर की ओर लिखा है कि 70 प्रतिशत लाओ, काम कराओ. मंत्री पटेल की फोटो के नीचे लिखा है करप्शन पटेल.

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय की इस स्कीम ने मचा दिया BJP में धमाल, कार्यकर्ता हुए हैरान

कृषि मंत्री भड़के, कार्यकर्ता ने दर्ज कराई एफआईआर

इस मामले के गरमाने के बाद भाजपा के एक कार्यकर्ता ने सिविल लाइन थाने में आवेदन दिया और एफआईआर दर्ज कराई. मामला दर्ज होने के बाद पत्रकरों से कांग्रेस नेता आरके दोगने ने कहा कि शहर में लगे एक पोस्टर की पोस्ट को शेयर किया, उसमें किसी का नाम नहीं है. इसमें कोई अपराध नहीं बनता है, पुलिस दबाब में काम कर रही है.

वहीं एक स्थानीय कार्यक्रम में मंच से कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि मेरे तीस साल के राजनीतिक जीवन में कोई भी आदमी आकर कह दें कि उन्होंने कही भी किसी काम में एक रुपया लगने दिया हो या किसी को देने नहीं दिया. उन्होंने कहा कि ऐसे आरोपों को लेकर कोई सबूत हो तो सामने लेकर आओ. पुलिस अधिकारी एएसपी राजेश्वरी महोबिया ने बताया कि आवेदक सुभाष शर्मा की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने पूर्व विधायक आरके दोगने के खिलाफ धारा 469 का मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- ग्वालियर की सड़कों पर ये क्या कर रही हैं केंद्रीय मंत्री, जिसने भी देखा, हैरान रह गया

    follow google newsfollow whatsapp