बालासोर ट्रेन हादसे पर BJP के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग का बयान, बोले- ओछी राजनीति न करे विपक्ष!

विकास दीक्षित

03 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 3 2023 8:07 AM)

Odisa Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने बड़ा बयान दिया है. तरुण चुग ने इस मामले में विपक्ष को राजनीति बंद करने की सलाह दी है. तरुण चुग गुना में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन […]

Tarun Chugh's statement on odisa Balasore train accident, Mp News

Tarun Chugh's statement on odisa Balasore train accident, Mp News

follow google news

Odisa Train Accident: ओडिशा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने बड़ा बयान दिया है. तरुण चुग ने इस मामले में विपक्ष को राजनीति बंद करने की सलाह दी है. तरुण चुग गुना में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन अब इस कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया है.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने बताया कि देश भर में मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर आज कार्यक्रम होने थे, लेकिन ट्रेन हादसे के कारण सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं. चैम्बर ऑफ कॉमर्स के साथ भी उन्हें चर्चा करनी थी, लेकिन हादसे के चलते सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए. इसकी बजाय शोक सभा का आयोजन किया जाएगा.

राजनीति न करे विपक्ष
ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना को लेकर विपक्ष रेल मंत्री का इस्तीफा मांग रहा है. रेल मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने बड़ा बयान दिया है. तरुण चुग ने कहा कि ये समय एक दूसरे पर आरोप लगाने का नहीं है. बल्कि ये समय उन लोगों के साथ खड़े होने का है, जिनके परिजनों ने हादसे में जान गंवाई है. उन्होंने कहा कि ये घटना बेहद दुखद घटना है, मन को कष्ट देने वाली है. तरुण चुग ने विपक्ष को सलाह देते हुए कहा कि ऐसे समय में ओछी राजनीति नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि ट्रेन एक्सीडेंट कैसे हुआ? क्या कारण रहे, इसकी बारीकी से जांच की जाएगी.

बालासोर ट्रेन हादसा
ओड़िसा के बालासोर में 2 जून की शाम को करीब 7 बजे बड़ा ट्रेन हादसा हुआ. इस भीषण हादसे में अब तक करीब 237 लोगों के जान गंवाने की खबर है, वहीं करीब 900 लोग घायल हुए हैं. तीन ट्रेनों के आपस में टकराने से ये दर्दनाक हादसा हुआ. मालगाड़ी के टकराने की वजह से 12841 शालीमारी चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई, जिससे उसके डिब्बे दूसरे ट्रैक पर जा गिरे. इसके बाद यशवंतपुर से हावड़ा जाने वाली तेज रफ्तार ट्रेन यशवंतपुर एक्सप्रेस इन डब्बों से टकरा गई, जिससे उसके डिब्बे भी पटरी से उतर गए और बड़ी दुर्घटना हो गई.

ये भी पढ़ें: यादव वोटरों पर कांग्रेस की नजर, अपने पाले में लाने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव को बुंदेलखंड भेजा

    follow google newsfollow whatsapp