BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा बोले दुनिया की नजर में PM मोदी ‘बॉस’, लेकिन भारत में उनको..

उमेश रेवलिया

• 09:03 AM • 30 Jun 2023

mp news: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा शुक्रवार को मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में थे. यहां पर सीएम शिवराज सिंह चौहान व दूसरे बीजेपी नेताओं के साथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बॉस बता रही है. कोई उनको युग बदलने वाला तो कोई उनको […]

BJP National President JP Nadda

BJP National President JP Nadda

follow google news

mp news: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा शुक्रवार को मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में थे. यहां पर सीएम शिवराज सिंह चौहान व दूसरे बीजेपी नेताओं के साथ जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना बॉस बता रही है. कोई उनको युग बदलने वाला तो कोई उनको हीरो तक बता रहा है लेकिन भारत में राहुल गांधी और दूसरे विपक्षी नेता उनको सांप, बिच्छू, नीच, चाय वाला और न जाने-जाने क्या बोलते हैं. वे भूल जाते हैं कि मोदी के साथ 140 करोड़ जनता साथ खड़ी है.

जेपी नड्‌डा ने कहा कि कमलनाथ ने आप लोगों के घर छीने, बेटियों की शादी में मिलने वाली राशी छीनी, किसानों का कर्जा माफ नहीं किया और प्रदेश को लूट-खसोट का अड्‌डा बना दिया. लेकिन एक तरफ सीएम शिवराज हैं जो लाड़ली बहना योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना सहित कई योजनाओं के जरिए मप्र को विकास रथ पर दौड़ा रहे हैं.

जेपी नड्‌डा ने अपने पूरे भाषण में 4 से 5 बार कहा कि कमलनाथ को नवंबर में जवाब देना है. उनको मप्र से बाहर कर देना है और नवंबर में बीजेपी को फिर से जीत दिलाकर मप्र की सत्ता में लाना है. जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कांट्रैक्ट की पार्टी है. सिर्फ सोनिया, राहुल और प्रियंका को छोड़कर सभी नेता कांट्रैक्ट पर काम कर रहे हैं. ऐसी पार्टी को सत्ता में लाने की जरूरत नहीं है. जेपी नड्‌डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम करने की संस्कृति बदल दी है. प्रदेश में ठीक वैसे ही सीएम शिवराज सिंह चौहान काम कर रहे हैं.

अमेरिका यात्रा ने बता दिया कि मोदी इज द बॉस
जेपी नड्‌डा बोले कि पीएम नरेंद्र मोदी से पहले जब भी भारत के प्रधानमंत्री अमेरिका जाते थे तो भारत के साथ पाकिस्तान की चर्चा, आतंकवाद की चर्चा, गरीबी और विकास की प्रोसेस की चर्चा होती थी. लेकिन हाल ही में पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा ने बता दिया कि अब चर्चा सिर्फ भारत की होती है. पाकिस्तान तो बहुत पीछे छूट गया है. अब चर्चा उन समझौतों की होती है, जो विकास और निवेश से जुड़े हुए हैं. अब भारत के प्रधानमंत्री को स्टेट डिनर दिया जाता है और वहां के सांसद उनके भाषण पर 79 बार खड़े होकर तालियां बजाते हैं. इस यात्रा ने साबित कर दिया कि दुनिया उनको बॉस और हीरो मानती है.

राहुल गांधी और कमलनाथ पर जमकर बरसे जेपी नड्‌डा
राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ दुनिया मोदी-मोदी कर रही है तो दूसरी तरफ राहुल गांधी विदेशों में जाकर लोकतंत्र के खत्म होने और पीएम मोदी के बारे में निगेटिव बाते फैलाते हैं. वे भूल जाते हैं कि राहुल गांधी की दादी ने इमजरेंसी में एक लाख से अधिक नेताओं को जेल में डाल दिया था. लोकतंत्र की हत्या करने वाले पीएम मोदी को गलत भाषा बोल रहे हैं.

इन विकास कार्यों को बताकर मांगे वोट
कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा दोनों ने बताया कि खरगोन को मेडिकल कॉलेज मिलेगा, जिसे कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने छीन लिया था. इसके अलावा भोपाल से इंदौर, भोपाल से जबलपुर, भोपाल से दिल्ली के लिए वंदे भारत ट्रेन, मप्र में नेशनल हाईवे के निर्माण पर 27 हजार करोड़ खर्च करना, चंबल एक्सप्रेस वे के लिए 299 किमी की सड़क के लिए 5 हजार करोड़ रुपए, नर्मदा एक्सप्रेस में 906 किमी की सड़क निर्माण पर 31 हजार करोड़ रुपए खर्च होंगे. ग्वालियर और जबलपुर एयरपोर्ट का निर्माण जारी है. दतिया, रतलाम, खंडवा, शहडोल, विदिशा, छिंदवाड़ा, सतना, खरगोन में मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं और अन्य 6 जिलों में भी मेडिकल कॉलेज बनाएंगे.

सीएम ने कहा कि खरगोन में नवग्रह कॉरीडोर के लिए 21 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं. सिरवैल महादेव मंदिर का निर्माण किया जाएगा. व्यापारियों की मांग पर कपास पर मंडी टैक्स माफ किया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा दोनों ने विकास कार्यों का हवाला देकर जनता से नवंबर में बीजेपी को वोट करने की अपील की.

ये भी पढ़ें- मोदी का शहडोल दौरा: आदिवासियों को साधने की कवायद, विंध्य-महाकौशल की 68 सीटों पर BJP की नजर

    follow google newsfollow whatsapp