बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव किसे बोल गए ‘साइबेरियन पक्षी’? तेज हो रही है BJP-कांग्रेस में जुबानी जंग

सुधीर जैन

14 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 14 2023 2:19 AM)

MP News: भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला. राव ने प्रिंयका गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें साइबेरियन पक्षी बता दिया. मुरलीधर राव ने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में 200 सीटों पर बीजेपी जीत कर आएगी. मोदी सरकार के 9 साल […]

mutrlidhar rao lashed out on congress, mp news

mutrlidhar rao lashed out on congress, mp news

follow google news

MP News: भाजपा के प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला. राव ने प्रिंयका गांधी पर तंज कसते हुए उन्हें साइबेरियन पक्षी बता दिया. मुरलीधर राव ने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में 200 सीटों पर बीजेपी जीत कर आएगी.

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व के द्वारा महा जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इसी सिलसिले में टीकमगढ़ के बीजेपी कार्यलय में प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव, जम्मू कश्मीर की प्रभारी एवं सांसद प्रिया सेठी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें प्रदेश प्रभारी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल में किए कार्यों के बारे में चर्चा की गई.

साइबेरियन पक्षी की तरह हैं
भाजपा प्रदेश प्रभारी पी मुरलीधर राव ने प्रियंका गांधी के जबलपुर दौरे को लेकर कटाक्ष किया. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि ये साइबेरियन पक्षी की तरह हैं कि सीजन आने पर वह आ जाते हैं, इसके बाद उनका कोई पता नहीं चलता. मुरलीधर राव ने कहा कि शिवराज जी जनता की परिक्रमा कर रहे हैं. प्रियंका गांधी कितनी बार आती हैं. सिर्फ चुनावों में आती हैं, चुनावी शंखनाद करने आती हैं. ये शंखनाद की नेता हैं.

घोटालों पर दिया जवाब
भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी मुरलीधर राव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. मुरलीधर राव ने कहा कि कांग्रेस के जमाने में घोटाले नहीं रामायण-महाभारत की तरह सीरियल चलता था घोटालों का. बीजेपी सरकार के समय में ऐसे घोटाले कहीं हो ही नहीं सकते हैं. प्रियंका गांधी और सतपुड़ा भवन में लगी आग को बीजेपी सरकार के घोटालों से जोड़कर देखा जा रहा है. जब इसके ऊपर सवाल किया गया तो मुरलीधर राव ने कहा कि प्रियंका आईं और चली गईं, दोबारा प्रियंका के आने के बाद बात कर लेना. उन्होंने कांग्रेस नेताओं को इलेक्शन टूरिज्म और हॉलीडे पीलिटिशियन्स जैसी संज्ञाएं दीं.

ये भी पढ़ें: लाडली बहना योजना के बाद शिवराज सरकार का एक और मास्टर स्ट्रोक, अब किसानों काे दी ये बड़ी सौगात

    follow google newsfollow whatsapp