Breaking News: सोमवार को शपथ लेंगे मोहन कैबिनेट के मंत्री, नामों पर लगी अंतिम मुहर!

एमपी तक

24 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 24 2023 12:44 PM)

मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. अब कैबिनेट के गठन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

mohan_yadav_cabinet, ministers names list leaked, Mohan yadav cabinet, MP news, Mp Politics, Madhya Pradesh

mohan_yadav_cabinet, ministers names list leaked, Mohan yadav cabinet, MP news, Mp Politics, Madhya Pradesh

follow google news

MP Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. अब कैबिनेट के गठन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. सोमवार को मध्य प्रदेश के विधायक मंत्री पद की शपथ लेंगे. एमपी के मंत्री कल दोपहर 3:30 बजे राजभवन में शपथ लेंगे. दिल्ली में चले लंबे मंथन के बाद मंत्रियों की सूची को अंतिम रूप दे दिया गया है.

सीएम मोहन यादव कई दिनों से लगातार दिल्ली जा रहे थे. उन्होंने इस बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की. दिल्ली में चले लंबे मंथन के बाद कैबिनेट के नामों पर अंतिम मुहर लगाई गई है. चर्चा है कि मोहन कैबिनेट कई मायनों में खास होने वाला है.

ऐसा होगा मोहन कैबिनेट

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हुए करीब 20 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो सका है. इस बीच कई नामों को लेकर चर्चा हैं. सोशल मीडिया पर कई विधायकों के नाम की सूची वायरल हो रही है, जिन्हें मोहन कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. राजनीतिक जानकारों का मानना है कि राज्य के मंत्रिमंडल में नए और पुराने चेहरों का समावेश नजर आएगा. वहीं जातिगत समीकरणों को साधने की भी भरपूर कोशिश की जाएगी.

फिलहाल किन विधायकों को मोहन कैबिनेट में शामिल किया जाएगा और किन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा, इसे लेकर सस्पेंस बरकरार है. कल शपथ ग्रहण के दौरान ये तस्वीर साफ हो जाएगी.

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव का ओपिनियन पोल: MP में BJP के खाते में आ सकती हैं बंपर सीटें, जानें कांग्रेस का हाल

    follow google newsfollow whatsapp