छह बार जिस बुधनी सीट से विधायक-मुख्यमंत्री बने शिवराज, इस्तीफा देते समय हुए भावुक, जानें क्या बोले?

एमपी तक

17 Jun 2024 (अपडेटेड: Jun 18 2024 1:44 PM)

Budhni Vidhansabha Seat: मध्य प्रदेश के पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा से आज यानि सोमवार को अपना इस्तीफा दे दिया है.

बुधनी सीट से शिवराज सिंह चौहान ने दिया इस्तीफा.

shivraj_singh_chouhan

follow google news

Budhni Vidhansabha Seat: मध्य प्रदेश के पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी विधानसभा से आज यानि सोमवार को अपना इस्तीफा दे दिया है. अब इस सीट से कौन होगा बीजेपी का प्रत्याशी, क्या कार्तिकेय सिंह चौहान को मिलेगी शिवराज की विरासत. मध्य प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चाओं को हवा मिल रही है और उपचुनाव से पहले पारा हाई होने की पूरी उम्मीद है. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने 6 बार बुधनी विधानसभा से विधायक रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट में कहा- "आज मैं बहुत भावुक हूं. मैंने मध्यप्रदेश विधानसभा की सदस्यता से त्यागपत्र दिया है. मैं बुधनी से विधायक था और बुधनी विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरे रोम रोम में रमती है, मेरी हर सांस में बसती है. मैंने बुधनी से ही अपने सार्वजनिक जीवन का प्रारंभ किया था. बचपन से ही आंदोलन किए और फिर जनता का प्यार लगातार मिलता चला गया."

शिवराज ने जारी किया VIDEO

छह बार बुधनी से विधायक रहे शिवराज 

"इसी बुधनी विधानसभा क्षेत्र से मैं छह बार विधायक रहा, सांसद के चुनाव में भी छह बार इस जनता ने भारी बहुमत से मुझे जिताया. पिछला विधानसभा का चुनाव मैंने  रिकॉर्ड 1 लाख 5 हजार वोटों से जीता था और अभी लोकसभा में इसी जनता ने मुझे 1 लाख 46 हजार वोटों से जिताया."

"बुधनी की जनता की सेवा मैंने पूरे मन से की है, क्योंकि जनता की सेवा ही मेरे लिए भगवान की पूजा है, और इस जनता ने भी मुझे भरपूर प्यार दिया है, आशीर्वाद दिया है.जनता के इस प्यार पर मेरा पूरा जीवन न्यौछावर है और अपनी संपूर्ण क्षमता के साथ मैं जनता की सेवा में लगा रहूंगा. अपने प्राणों से प्रिय जनता को बारंबार प्रणाम!"

    follow google newsfollow whatsapp