MP News: अचानक म्यान से तलवार निकाली और जनता के बीच लहराने लगे CM मोहन यादव, वायरल हुआ Video

विजय कुमार

06 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 6 2024 4:33 AM)

सीएम मोहन यादव का मंच पर तलवार भांजते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह पहला मौका नहीं है जब डॉ मोहन यादव को इस तरह तलवार लहराते हुए देखा गया हो.

CM Mohan Yadav PM Narendra Modi MP BJP Lok Sabha Election 2024 MP Politics

CM Mohan Yadav PM Narendra Modi MP BJP Lok Sabha Election 2024 MP Politics

follow google news

Mohan Yadav Viral Video: सीएम मोहन यादव का मंच पर तलवार भांजते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने रोड शो कर जन आभार यात्रा निकाली. इस दौरान उत्साहित कार्यकर्ताओं ने सीएम मोहन यादव को तलवार भेंट की, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने तलवारी बाजी का भी जोहर दिखाया और मंच पर ही तलबार भाजंने लगे.

मंच पर तलबार लहराने लगे सीएम

यह पहला मौका नहीं है जब डॉ मोहन यादव को इस तरह तलवार लहराते हुए देखा गया हो. मुख्यमंत्री बनने से पहले भी तलवार चलाते नजर आ चुके हैं. रीवा में जब कार्यकर्ताओं ने उन्हें तलबार भेंट की तो वे खुद को अपनी तलबारबाजी का जोहर दिखाने से रोक नहीं पाए. सीएम ने म्यान से तलवार निकाली और मुस्कुराते हुए लहराने लगे.

कहां का है वीडियो?

सीएम की तलबारबाजी का ये वीडियो रीवा का है. रीवा में मुख्यमंत्री का विवेकानंद पार्क से स्वागत भवन तक रोड शो आयोजित किया गया था. इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल भी साथ में थे. आमसभा को संबोधित कर मुख्यमंत्री ने विभिन्न निर्माण कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया. मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जन आभार यात्रा में शामिल होकर जनसंवाद भी किया.

राम को लेकर साधा कांग्रेस पर निशाना

डॉ मोहन ने कहा कि रीवा अंचल में भगवान राम ने वनवास करने का निर्णय लिया. यह हमारे लिए स्वभाग्य है. विकास के आयाम गली-गली मोहल्ले ले जाया जाएगा. प्रभु रामचंद्र जी ने समूचे देश को धन्य करने के लिए गुजारा है. उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने निश्चित किया कि भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए. लेकिन अभी भी कांग्रेस के नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है. अब दूसरा मुद्दा खड़ा कर दिया कि वह मूर्ति कहां है? जनता इन्हें माफ नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें: मोहन यादव के नए नवेले मंत्री पूर्व CM को लेकर ये क्या बोल गए, VIDEO हो रहा जमकर वायरल

    follow google newsfollow whatsapp