नेहा राठौर के ‘MP में का बा’ का CM शिवराज ने दिया जवाब, बोले- वो मुझे गाली दे देकर परेशान हैं..

जैद अहमद शेख

16 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 16 2023 6:25 PM)

MP Election 2023: मध्य प्रदेश की राजनीति में इस वक्त ‘एमपी में का बा’ की काफी चर्चा है. दरअसल नेहा सिंह राठौर ने कुछ दिन पहले ‘एमपी में का बा’ एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें सीएम शिवराज को नेहा सिंह घेरती नजर आई हैं. इस वीडियो को कांग्रेस ने खूब शेयर किया और जमकर […]

CM Shivraj singh chauhan taunt Neha Rathore MP me ka ba He is upset by abusing me mp election 2023

CM Shivraj singh chauhan taunt Neha Rathore MP me ka ba He is upset by abusing me mp election 2023

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश की राजनीति में इस वक्त ‘एमपी में का बा’ की काफी चर्चा है. दरअसल नेहा सिंह राठौर ने कुछ दिन पहले ‘एमपी में का बा’ एक वीडियो रिलीज किया है, जिसमें सीएम शिवराज को नेहा सिंह घेरती नजर आई हैं. इस वीडियो को कांग्रेस ने खूब शेयर किया और जमकर वायरल हुआ. 16 जुलाई रविवार को बड़वानी में आमसभा और रोड शो करने पहुंचे सीएम शिवराज ने इस वीडियो पर तंज कसते हुए लोगों से पूछा, “क्या मैं आपको कंस मामा नजर आता हूं. पता नहीं कौन सा वीडियो बना रहे हैं ‘का बा का बा’.”

सीएम शिवराज ने ‘एमपी में का बा’ वाले वीडियो पर तंज कसते हुए कहा, ‘वो आजकल वीडियो डाल रहे हैं, गाने बना रहे हैं. पता नहीं कौन सी ‘का बा है का बा’ मेरी बहनों मैं तुम्हें कंस मामा लगता हूं क्या? ‘मैं तो सबका मामा हूं. अरे जोर से बताओ- वह मुझे गाली दे दे कर परेशान हैं. यह दुबला पतला डेढ़ हड्डी वाला कहां से आ गया, हमें सरकार में नहीं आने देता तो बड़े परेशान हैं. रोज गालियां देते हैं. यह वही कांग्रेसी हैं बहनों जब इनकी सरकार आई थे तो मुख्यमंत्री कन्या विवाह बंद कर दिया था.’

नेहा के गाने में एमपी के पटवारी घोटाले से लेकर महाकाल लोक तक की चर्चा
नेहा राठौर ने इस गाने के जरिए मध्यप्रदेश में राजनीतिक हलचल काफी तेज कर दी है. उक्त गाने में नेहा राठौर मामा की सरकार बा घोटालों की भरमार बा गाने मे सीधी पेशाब कांड से लेकर उज्जैन महाकाल लोक घोटाला, पटवारी परीक्षा व्यापमं परीक्षा, मध्य प्रदेश में बेरोजगारी, का जिक्र करते हुए शिवराज सिंह चौहान के मामा से जाने पर तंज कसा है. अब सीएम शिवराज ने आम सभा में गाने पर सवाल खड़े करते हुए लोगों कहा लोग गाने बना रहे हैं. पता नहीं कौन सी का बा का बा  इस बीच वहां मौजूद महिलाओं से पूछा क्या मैं आपको कंस मामा लगता हूं.

कवियित्री अनामिका ने दिया नेहा का जवाब, ‘मामा मैजिक करत हैं’
गायिका नेहा सिंह राठौर के गाने के जवाब में कवियित्री अनामिका अंबर ने जवाब देते हुए नया गाना पेश किया है. गाने को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मध्यप्रदेश, बुंदेलखंड की पावन धरा का सत्य उसको अनुभूत किए बिना नहीं जाना जा सकता. द्वार के बाहर खड़ा कोई व्यक्ति दहलीज के भीतर का सत्य क्या जाने, आईए इस धरती का वो सत्य जानें जो वहां की जनता कहती है, महसूस करती है “मामा मैजिक करत हैं.”

ये भी पढ़ें: लोकगायिका नेहा ने अब गाया ‘एमपी में का बा’, कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा ‘बता रही सच्चाई’

    follow google newsfollow whatsapp