सीधी में दलित युवक के साथ वोट के लिए मारपीट का कांग्रेस पर आरोप, रीति पाठक ने SP को दे डाली चेतावनी

हरिओम सिंह

13 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 13 2023 9:38 AM)

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी तेज हो चली है. प्रत्याशी वोटरों को अपनी तरफ लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे आजमा रहे हैं.

mp election 2023 mp politics mp news sidhi news sidhi pesab kand mp news

mp election 2023 mp politics mp news sidhi news sidhi pesab kand mp news

follow google news

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मी तेज हो चली है. प्रत्याशी वोटरों को अपनी तरफ लुभाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे आजमा रहे हैं. इसी बीच सीधी में एक और बड़ी घटना सामने आई है. लोग अभी पेशाब कांड को भूल भी नहीं पाए थे कि यहां एक बार फिर एक दलित व्यक्ति से मारपीट का मामला सामने आया है. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद भाजपा प्रत्याशी सांसद रीती पाठक मौके में पहुंची कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया.

बता दें कि मारपीट में घायल दलित युवक को सीधी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं सांसद रीती पाठक अस्पताल पहुंचकर पीड़ित युवक से मुलाकात की और पुलिस अधीक्षक से बात करते हुए पीड़ित न्याय दिलाने की बात कही है. सीधी जिले के जमोड़ी थाना में आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर तलाश प्रारंभ कर दी है.

हालांकि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सांसद रीति पाठक ने आदर्श आचार संहिता में प्रशासन से शराब एवं अन्य सामग्री बांटने का भी आरोप लगाया है.

रीति पाठक का गुस्सा सांतवे आसमान पर

पीड़ित दलित युवक से मुलाकात करने पहुंची स्थानीय सांसद और सीधी से बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक ने मुलाकात के दौरान ही जिले के एसपी को कॉल कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने एसपी को धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो धरना प्रदर्शन करूंगी. यहां से मनमानी वाला काम मैं नहीं होने दूंगी. जिले में इस समय वोट के लिए शराब बांटी जा रही है, इस पर समय से राेक लगा लीजिए, और कार्रवाई कीजिए. वरना मैं मजबूर रहूंगी धरना के लिए.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस प्रत्याशी का इमोशनल ड्रामा, कहा- अगर वोट नहीं दिया तो पत्थर बांधकर डैम में कूद जाऊंगा

    follow google newsfollow whatsapp