सतपुड़ा भवन की आग को लेकर कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, नेता बोले- सरकार जाने वाली है

अमन तिवारी

12 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 12 2023 2:24 PM)

Mp Politics News: भोपाल के सतपुड़ा भवन में संचालित मध्यप्रदेश स्वास्थ्य संचालनालय के दफ्तर में भीषण आग लगने की खबर जैसे ही सामने आई उसके तुरंत बाद ही इस पर राजनीति शुरू हो गई है. आग लगने के बाद से ही कांग्रेस बीजेपी समेत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेता […]

Bhopal, Bhopal News, Fire news, MP Ministry, Mp news, Viral video, mp news update, mp breaking news, Congress, JITU Patwari, arun yadav

Bhopal, Bhopal News, Fire news, MP Ministry, Mp news, Viral video, mp news update, mp breaking news, Congress, JITU Patwari, arun yadav

follow google news

Mp Politics News: भोपाल के सतपुड़ा भवन में संचालित मध्यप्रदेश स्वास्थ्य संचालनालय के दफ्तर में भीषण आग लगने की खबर जैसे ही सामने आई उसके तुरंत बाद ही इस पर राजनीति शुरू हो गई है. आग लगने के बाद से ही कांग्रेस बीजेपी समेत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी, पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरूण यादव ने ट्वीट कर सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

मध्यप्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ट्वीट कर लिखा कि ‘शिवराज के दफ़्तर की आग बता रही है, बीजेपी सरकार मध्यप्रदेश से जा रही है’ इस ट्वीट के बाद से ही मानों पूरी कांग्रेस बीजेपी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर दिखाई दे रही है.

पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव बोले- घोटालों के दस्तावेज जलाने की साजिस
पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने अपने ट्वीट में लिखा कि “आज प्रियंका गांधी जी ने जबलपुर में “विजय शंखनाद रैली” में घोटालों को लेकर हमला बोला तो सतपुड़ा भवन में भीषण आग लग गई जिसमें महत्वपूर्ण फाइलें जलकर राख हो गई है. कहीं आग के बहाने घोटालों के दस्तावेज जलाने की साज़िश तो नहीं ! यह आग मप्र में बदलाव के संकेत दे रही है.

सरकारी रिकॉर्ड जले मतलब सरकार गई- पी सी शर्मा
कांग्रेस नेता ने पीसी शर्मा ने ट्वीट करते हुये लिखा कि “सतपुड़ा भवन के स्‍वास्‍थ्‍य संचालनालय कार्यालय में आग!! किसी भी राज्य मे चुनाव से पहले सरकारी रिकॉर्ड भवन मे अगर आग लग जाए तो समझो सरकार गई, गुनाह मिटा दिए गए,. शिवराज जी और उनकी सरकार की,चला चली की बेला है”

 

कांग्रेस का आरोप फाइलें जलाने की साजिश
आपको बता दें आज शाम करीब 4 बजें मध्यप्रदेश स्वास्थ्य संचालनालय के दफ्तर में भीषण की खबर सामने आई थी, आनन- फानन में तुरंत पूरे ऑफिस काे खाली कराया गया था, गनीमत ये रही की इस हादसे में कोई जनहानि की खबर सामने नहीं आई है, लेकिन आग लगने के बाद से ही कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर होती दिखाई दे रही है. कांग्रेस का दावा है कि ये आग मुख्यमंत्री ने जो भ्रष्टाचार किए हैं उनकी फाइलों को जलाने के लिए लगी है.

ये भी पढ़ें: प्रियंका गांधी ने सिंधिया और शिवराज पर साधा निशाना तो BJP ने याद दिला दिए राहुल गांधी के वादे

    follow google newsfollow whatsapp