चंबल में चुनाव से पहले बवाल! कांग्रेस प्रत्याशी के भाई ने पुलिस वालों को ही दे डाली राजनीति करने की सलाह

हेमंत शर्मा

16 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 16 2023 7:54 AM)

MP Election 2023: चंबल का चुनाव अपनी हिंसा के लिए पूरे देश भर में जाना जाता है और इसकी बानगी इस बार मतदान के दिन से पहले ही दिखनी शुरू हो गई है. जहां अटेर विधानसभा के परियाया गांव में मतदान से पहले ही मारपीट और फायरिंग की घटना सामने आई है. कांग्रेस और भाजपा […]

mp election 2023 mp politics hemant katare mp news yogesh atare mp news update

mp election 2023 mp politics hemant katare mp news yogesh atare mp news update

follow google news

MP Election 2023: चंबल का चुनाव अपनी हिंसा के लिए पूरे देश भर में जाना जाता है और इसकी बानगी इस बार मतदान के दिन से पहले ही दिखनी शुरू हो गई है. जहां अटेर विधानसभा के परियाया गांव में मतदान से पहले ही मारपीट और फायरिंग की घटना सामने आई है. कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हुए विवाद में पुलिस पर भी मंत्री के दबाव में काम करने के आरोप लगे हैं.

दरअसल यह पूरा घटनाक्रम अटेर विधानसभा की परियाय गांव का है. बुधवार की रात को भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा इस गांव में अपने साथियों के साथ पहुंचे थे. यहां कांग्रेस समर्थक शिवकांत शर्मा के साथ मारपीट की गई और हवाई फायरिंग भी की गई. इस बात की जानकारी जैसे ही सुरपुरा थाना पुलिस को मिली तो थाना प्रभारी अमित सिकरवार अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे.

इसके साथ ही अटेर से कांग्रेस प्रत्याशी हेमंत कटारे के बड़े भाई योगेश कटारे भी घटना की जानकारी मिलने पर पहुंच गए. यहां योगेश कटारे की थाना प्रभारी अमित सिकरवार से तीखी बहस हो गई.

कांग्रेस के भाई की पुलिस को सलाह

पुलिस द्वारा कार्रवाई में देरी किए जाने से नाराज योगेश कटारे ने अमित सिकरवार पर आरोप लगाते हुए कह दिया. कि, आपके मोबाइल फोन पर लगातार मंत्री अरविंद भदौरिया के फोन आ रहे हैं और आप बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हो. इसके साथ ही योगेश कटारे ने कहा कि अगर आपको नेतागिरी करना है तो वर्दी उतार दीजिए और कुर्ता पजामा पहन लीजिए. काफी देर तक योगेश कटारे और सुरपुरा थाना प्रभारी के बीच बहस होती रही.

पुलिस ने 5 लोगों पर किया मामला दर्ज

इस दौरान शिवकांत शर्मा के घर में मौजूद महिलाओं ने बताया कि उनके साथ अभद्रता की गई है. हंगामा बढ़ते देख पुलिस ने स्थिति को संभालने का प्रयास किया. इसके बाद शिवकांत शर्मा की शिकायत पर से अभिषेक मिश्रा समेत पांच लोगों पर फायरिंग करने मारपीट करने और धमकाने की धाराओं में सुरपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई. धारा 452 323 294 506 336 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मतदान के पहले ही भिंड के चुनाव में मारपीट और फायरिंग की घटना सामने आने लगी है. इस घटना ने पुलिस प्रशासन के कान खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें: राऊ में BJP और कांग्रेस प्रत्याशियों की बढ़ी मुश्किलें, SC-ST एक्ट के तहत हुई FIR, जानें पूरा मामला

    follow google newsfollow whatsapp