कांग्रेस नेता अरूण यादव ने CM शिवराज को बता दिया लफड़ेबाज, जानें ऐसा क्यों बोले

राजेश रजक

• 01:06 PM • 11 Jun 2023

MP Politics: कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व पीसीसी चीफ अरूण यादव ने रविवार को सीएम शिवराज को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया. अरुण यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान लफड़ेबाज हैं. मध्यप्रदेश पर 3 लाख करोड़ रुपए का कर्ज है, ऐसे में मध्यप्रदेश में उनको इस तरह […]

Congress eyeing Yadav voters, sent former Union Minister Arun Yadav to Bundelkhand to bring them in its fold

Congress eyeing Yadav voters, sent former Union Minister Arun Yadav to Bundelkhand to bring them in its fold

follow google news

MP Politics: कांग्रेस के सीनियर लीडर और पूर्व पीसीसी चीफ अरूण यादव ने रविवार को सीएम शिवराज को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया. अरुण यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान लफड़ेबाज हैं. मध्यप्रदेश पर 3 लाख करोड़ रुपए का कर्ज है, ऐसे में मध्यप्रदेश में उनको इस तरह की योजना लाने की जरूरत ही क्या थी. अरुण यादव के इस बयान के बाद बीजेपी को एक राजनीतिक मौका मिल गया है.

अरुण यादव अपने बयान में कहते हैं कि चुनाव आते ही नई नई स्कीम आती हैं. कांग्रेस ने कहा कि हम 1500 रुपये प्रत्येक महिला को देंगे, ₹500 में गैस सिलेंडर देंगे. किसानों का कर्ज माफ करेंगे. पुरानी पेंशन योजना लागू करेंगे. 100 यूनिट बिजली के ₹100 लेंगे. ऐसी योजना देश में कहां लागू है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जी और भाजपा जनता को सदा ही मोहरा बनाते रहे हैं.

अरुण यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश महिला उत्पीड़न में देश में नंबर वन आता है. यहां पर महिला सुरक्षित कहां है. ऐसे मुख्यमंत्री से आप क्या आशा करेंगे. कांग्रेस जो कहती है वो करती है. वहीं मप्र महिला कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष यास्मीन शेरानी ने कहा कि यह सभी योजनाएं शिवराज सिंह ने चुराया है. कमल नाथ की योजना को देखकर एक हजार किया और अब तीन हजार कर रहे हैं.

अरुण यादव के बयान को बीजेपी बनाएगी मुद्दा
अरुण यादव के इस बयान को बीजेपी अब राजनीतिक मुद्दा बनाने के मूड में हैं. बीजेपी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि अरुण यादव ने योजना पर सवाल खड़े करके कांग्रेस को खुद ही महिला विरोधी दिखाने की कोशिश कर दी है. सीएम को लफड़ेबाज बोलना भी अशोभनीय है. ऐसे में बीजेपी अब अरुण यादव के बयान को कांग्रेस के खिलाफ ही इस्तेमाल कर सकती है. वहीं कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं कि शिवराज सरकार में रेप की घटनाएं बढ़ी हैं, ये लोग महिलाओं को कभी भी सम्मान नहीं दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें- लाड़ली बहना योजना पर बोले कमलनाथ, ‘CM शिवराज सौदागर, कर रहे हैं बहनों के प्यार की सौदेबाजी’

    follow google newsfollow whatsapp