देवास जिला पंचायत अध्यक्ष ने थामा BJP का ‘हाथ’ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए ये आरोप

शकील खान

15 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 15 2023 2:35 PM)

Dewas News: देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीलाबाई अटारिया ने बीते दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में अपने पति भेरूलाल अटारिया के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया था. सदस्यता ग्रहण करने के बाद लीलाबाई देवास पहुंची. जहां विधायक गायत्रीराजे पवार द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति का स्वागत किया गया. मीडिया से […]

dewas, mp news, congress, bjp, mp news, mp news update

dewas, mp news, congress, bjp, mp news, mp news update

follow google news

Dewas News: देवास जिला पंचायत अध्यक्ष लीलाबाई अटारिया ने बीते दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में अपने पति भेरूलाल अटारिया के साथ बीजेपी का दामन थाम लिया था. सदस्यता ग्रहण करने के बाद लीलाबाई देवास पहुंची. जहां विधायक गायत्रीराजे पवार द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति का स्वागत किया गया. मीडिया से बात करते हुये जिला पंचायत अध्यक्ष ने कांग्रेस और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

मीडिया से चर्चा करते हुये जिला पंचायत अध्यक्ष और उनके पति ने पूर्व मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि “पार्टी फंड के नाम से हमसे कांग्रेस पार्टी ने 50 लाख रुपए लिए गए, वह रुपए कहां दिए हैं, मुझे बताया नहीं, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मुझे मेरी पत्नी के साथ बैठने के लिए विधायक प्रतिनिधि तक नहीं बनाया”

पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर लगाए गंभीर आरोप
अध्यक्ष पति ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि  “पूर्व मंत्री को मेरे सोनकच्छ क्षेत्र में जाने से तकलीफ होती थी. उन्होंने क्षेत्र में जाने पर मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी थी”. उनके कारण न तो मैं उस क्षेत्र में जाता था. और न जिला पंचायत में जा पाता था.

ये भी पढ़ें: गुना सांसद डॉ. केपी यादव ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना, बताया प्रवासी पक्षी, सिंधिया पर कही ये बात

टिकट मांगने के कारण पति को किया जा रहा था परेशान
जिला पंचायत अध्यक्ष बनने के बाद लीलाबाई भेरूलाल अटारिया को सरकारी बंगला, ड्राइवर, गाड़ी और भी कई सुविधाएं नहीं मिल रही थी. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ उन्होंने इसके लिए आवाज़ भी उठाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. इतना ही नहीं उनके पति आष्टा से कांग्रेस पार्टी से टिकट मांग रहे थे. इसके चलते उन्होंने कुछ महीने पहले ही आगर में पदस्थ रहते हुए ASI पद से इस्तीफा भी दे दिया था. भाजपा ज्वॉइन करने के बाद अब भेरूलाल अटारिया के सोनकच्छ से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की बात जोर पकड़ रही है.

अब उन्हें बंगला, गनमैन मिल जाएगा- कांग्रेस अध्यक्ष
वहीं कांग्रेस में रहकर भाजपा पर गम्भीर आरोप जड़ने वाली जिला पंचायत अध्यक्ष और पति बीजेपी में शामिल होने के बाद कांग्रेस ने उनके आरोपों पर जवाब दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष मनोज राजानी बोले कि- सारे आरोप निराधार हैं. उन्हें चुनाव लड़ना था. भाजपा ने लालच देकर पार्टी में शामिल किया. मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है. अब उन्हें बंगला,गनमैन,सुविधाएं भी मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज के खिलाफ करणी सेना फिर मैदान में, काले झंडे दिखाकर लगाए ‘गो बैक’ के नारे

    follow google newsfollow whatsapp