‘शुक्रिया मोदी भाईजान’ अभियान पर दिग्विजय सिंह ने निकाली भड़ास, कही ये बड़ी बात

एमपी तक

30 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 30 2023 8:27 AM)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां इस समय अयोध्या में राम मंदिर के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे हुए हैं तो वहीं दिग्विजय सिंह अपने एक्स के हैंडल पर उन्हें लेकर एक ऐसी पोस्ट कर रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

Congress leader Digvijay Singh guarantee , Madhya Pradesh assembly Election 2023, Digvijay Singh, MP Election, MP News, MP Politics

Congress leader Digvijay Singh guarantee , Madhya Pradesh assembly Election 2023, Digvijay Singh, MP Election, MP News, MP Politics

follow google news

Digvijay Singh Post: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां इस समय अयोध्या में राम मंदिर के शुभारंभ कार्यक्रम में पहुंचे हुए हैं तो वहीं दिग्विजय सिंह अपने एक्स के हैंडल पर उन्हें लेकर एक ऐसी पोस्ट कर रहे हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दिग्विजय सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को देखते हुए एक ओर नया अभियान शुरू करने जा रहे हैं, जिसका नाम है शुक्रिया मोदी भाईजान. इस अभियान पर सवाल खड़े करते हुए दिग्विजय सिंह बताते हैं कि क्या ये वोट बैंक की पॉलीटिक्स नहीं है.

दिग्विजय सिंह अपनी पोस्ट में लिखते हैं कि ‘अब बीजेपी और पीएमओ इंडिया जय श्री राम से शुक्रिया मोदी भाई जान कह रही है. क्या वाकई में भाजपा बदल रही है. क्या यह वोट बैंक की राजनीति नहीं है. इसका उत्तर तो केवल आरएसएस और मोहन भागवत जी ही दे सकते हैं’.

दिग्विजय सिंह की इस पोस्ट के बाद उनको जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है. उनको राम मंदिर विरोधी, राम विरोधी बताने वाली कई पोस्ट भी की जा रही हैं. लेकिन दिग्विजय सिंह का कहना है कि शुक्रिया मोदी भाईजान अभियान एक तरह से अल्पसंख्यक वोटरों को रिझाने की कोशिश है और ऐसे में सवाल खड़े होते हैं कि क्या ये वोट बैंक की पॉलीटिक्स नहीं है.

बीजेपी की है मुस्लिम वोट बैंक में सेंधमारी की प्लानिंग

बीजेपी लोकसभा चुनाव 2024 में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. बीजेपी की नजर परंपरागत हिंदू वोटरों के साथ ही मुस्लिम वोटरों पर भी है. इसलिए भी बीजेपी मुस्लिम समाज में भी अपनी छवि सुधारने की कोशिश कर रही है. बीजेपी कोशिश कर रही है कि मुस्लिम समाज का वो तबका जो बीजेपी के प्रति सॉफ्ट है और उनकी ओर अब आकर्षित होने लगे हैं, उनको लोकसभा चुनाव के हिसाब से टारगेट किया जाए. आपको बता दें कि बीजेपी का अल्पसंख्यक मोर्चा मुस्लिम इलाकों में शुक्रिया मोदी भाईजान अभियान चलाने जा रहा है.

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव के पास रह सकते हैं सबसे टॉप विभाग? मंत्रालयों को लेकर अनुमान लगना शुरू

    follow google newsfollow whatsapp