दिग्विजय सिंह का सिंधिया के गढ़ में बड़ा बयान, ‘अब नहीं मिलेगा गद्दारों को कोई मौका’

सर्वेश पुरोहित

• 08:15 AM • 07 Jul 2023

MP Politics: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह लगातार सिंधिया पर हमलावर हैं. दिग्विजय सिंह शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे जहां पर उन्होंने सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि इस बार गद्दारों को कोई मौका नहीं मिलेगा. जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते और फिर बाद […]

Digvijay Singh on Scindia, MP News, Gwalior News, MP Politics, Jyotiraditya Scindia

Digvijay Singh on Scindia, MP News, Gwalior News, MP Politics, Jyotiraditya Scindia

follow google news

MP Politics: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह लगातार सिंधिया पर हमलावर हैं. दिग्विजय सिंह शुक्रवार को ग्वालियर पहुंचे जहां पर उन्होंने सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि इस बार गद्दारों को कोई मौका नहीं मिलेगा. जिन लोगों ने कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते और फिर बाद में जनता से मिले जनमत को करोड़ों रुपए लेकर बेच दिया, ऐसे लोगों को इस बार जनता सबक सिखाएगी.

दिग्विजय सिंह ग्वालियर में 21 जुलाई को होने वाली प्रियंका गांधी की सभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं. प्रियंका गांधी पर सिंधिया ने टिप्पणी की थी कि चुनावी समय में कुछ बाहरी लोग आते हैं और रेवड़ियां बांटकर चले जाते हैं. इस पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि रेवड़ियां तो शिवराज सिंह चौहान बांट रहे हैं, वो भी पिछले 18 साल से.

दिग्विजय सिंह ने कहा कि सिंधिया बोलते हैं कि फलां समाज के साथ खून का रिश्ता है लेकिन वे बताएं कि उन्होंने किसी समाज के लिए क्या महत्वूपर्ण काम किया. दिग्विजय सिंह का कहना है कि इस बार पूरे बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार आएगी और कमलनाथ उस सरकार के मुख्यमंत्री होंगे. कांग्रेस अपना वचन पत्र का हर एक वादा पूरा करेगी.

सीधी कांड पर बोले, घटना घोर निंदनीय
सीधी कांड पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह घटना घोर निंदनीय है तथा आरोपी के खिलाफ सरकार को सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. सीएम शिवराज सिंह चौहान के पीड़ित आदिवासी के पैर धोने के मामले में दिग्विजय सिंह ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि यह घटना पूरे आदिवासी समुदाय के खिलाफ एक कुठाराघात है. उनका अपमान है. चरण धोने काम नहीं चलेगा. सरकार की नीतियां ही आदिवासी विरोधी हैं. भाजपा के लोगों ने आदिवासियों की जमीनों पर कब्जा कर रखा है. जिसमें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से लेकर विधायक केदारनाथ शुक्ला सब शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- सीधी पेशाब कांड पर ट्वीट कर फंसी गायिका नेहा राठौर, भोपाल में दर्ज हुई FIR

    follow google newsfollow whatsapp