गोविंद सिंह का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला, बोले- इनका चेहरा तक कोई नहीं देखना चाहता

खेमराज दुबे

17 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 17 2023 10:52 AM)

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा सभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेताओ के बीच अब जुबानी हमले तेज हो चले है. नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जनता सिंधिया का मुंह नहीं देखना चाहती उनके परिवार का इतिहास […]

mp election 2023, mp election, mp politics, mp news, mp news update,

mp election 2023, mp election, mp politics, mp news, mp news update,

follow google news

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा सभा चुनावों को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेताओ के बीच अब जुबानी हमले तेज हो चले है. नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि जनता सिंधिया का मुंह नहीं देखना चाहती उनके परिवार का इतिहास ही धोखे का रहा है. डॉ. गोविंद सिंह ने कूनो नेशनल पार्क में चीतों की लगातार हो रही मौतों को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. नेता प्रतिपक्ष ने यह बयान अपने श्योपुर के एक दिवसीय प्रवास के दौरान आयोजित पार्टी की प्रेस वार्ता में दिए हैं.

दरअसल आगामी 21 जुलाई को ग्वालियर में होने वाली प्रियंका गांधी की रैली की तैयारियों के सिलसिले में गोविंद सिंह श्योपुर पहुंचे हैं. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह ने मीडिया से मुखाबित होते हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को जमकर कोसते हुए कहा कि “जिस व्यक्ति के परिवार के कहने पर कांग्रेस 53 साल तक टिकिट देती रही उनके हटने के बाद पार्टी और अधिक मजबूत हुई है.  

ये भी पढ़ें: भोपाल की सड़कों पर उतरे पटवारी परीक्षा में चयनित अभ्यर्थी, प्रदर्शन कर सरकार से की ये डिमांड

सिधिंया परिवार का चेहरा नहीं देखना चाहती जनता
नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सिंधिया पर पर निशाना साधते हुये कहा कि  “सिंधिया के हटने के बाद मुरैना और ग्वालियर नगर निगम हम जीते हैं अब जनता सिंधिया का चेहरा नहीं देखना चाहती है, और गुना शिवपुरी की जनता ने उन्हें ये बता भी दिया है. उनके परिवार का इतिहास ही धोखे का रहा है.

चीतों को दिया जा रहा गंदा खाना- गोविंद सिंह
नेता प्रतिपक्ष डॉ.सिंह ने चीता प्रोजेक्ट संबंधी पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि “कूनो पार्क में नातों एक्सपर्ट,डॉक्टर और वैज्ञानिक है, चीतों को गंदा भोजन दिया जा रहा है. सरकार चीतों की देखभाल करने में विफल रही है. शिवराज सरकार की विफलताओं में एक और मुद्दा जुड़ गया है, लेकिन कांग्रेस की सरकार आने के बाद हम प्रोजेक्ट को देखेंगे, साथ ही कूनो में एशियाई शेर लाएंगे, जिसके लिए ये बनाया गया था.

ये भी पढ़ें: पटवारी परीक्षा में धांधली के आरोपों पर बोली टॉपर- पिता किसान, कहां से लाएंगे 15 लाख

    follow google newsfollow whatsapp